.

Video: 'रेस 3' की शूटिंग के लिए बैंकॉक पहुंचे सलमान खान, थाई भाषा में बोला 'हेलो'

रेमो डिसूजा की 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान ने बैंकॉक से एक वीडियो के जरिए थाई भाषा में अपने फैंस को हेलो बोला है।

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Feb 2018, 08:49:46 PM (IST)

मुंबई:

'किक' की सफलता के बाद सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीज की जोड़ी एक बार फिर 'रेस 3' में नजर आने वाली है। निर्देशक रेमो डिसूजा की 'रेस 3' की शूटिंग में व्यस्त सलमान खान ने बैंकॉक से एक वीडियो के जरिए थाई भाषा में अपने फैंस को हेलो बोला है। 

सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा," Hello From the location. #Race3"। एक अन्य वीडियो में सलमान किसी लोकेशन के बारे  में बता रहे है। 

हाल ही में बैंकॉक रवाना हुए सलमान खान, पटाया के समुद्र तट पर एक गाने की शूटिंग में व्यस्त हैं। निर्देशक रेमो डिसूजा 20 दिनों के शेड्यूल के दौरान गीत को कोरियोग्राफ करेंगे, जिसमें एक्शन दृश्य भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: दिग्गज गायिक आशा भोंसले को मिला यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड, एक्ट्रेस रेखा ने छुए उनके पैर

घोषणा के बाद से ही, फिल्म चर्चा में है। रेस फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग अपनी दमदार टीम, मारधाड़ वाले दृश्य और मनोरंजक कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

फिल्म 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नाडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है। 

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' 2018 की ईद पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने चीन में कमाए 750 करोड़, आमिर खान मनाएंगे जश्न