.

VIRAL VIDEO : यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान ने की गणपति बप्‍पा की आरती

सोशल मीडिया पर सेलेब्स गणेशोत्सव (Ganeshotsav) की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे ही बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Aug 2020, 06:58:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

देशभर में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने घर के गणपति की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स गणेशोत्सव (Ganeshotsav) की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे ही बॉलीवुड के दबंग एक्टर यानी सलमान खान (Salman Khan) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: ईशा देओल का भाई बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ '83' पर आया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार के साथ गणेश आरती में शामिल होते नजर आ रहे हैं. सलमान खान के साथ वीडियो में यूलिया वंतूर भी दिखाई दे रही हैं. वहीं एक दूसरे वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) अपनी भांजी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Mirzapur 2: 'मिर्जापुर 2' के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगा सीजन 2

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) के अलावा संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, श्रद्धा कपूर और मानुषी छिल्लर के घर भी बप्पा का आगमन हुआ है. यश, कीर्ति, पराक्रम, वैभव के प्रतीक भगवान गणेश का यह त्योहार महाराष्ट्र में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है. वहीं सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने बिग बॉस के अपकमिंग सीजन का प्रोमो शूट किया था. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. इसके अलावा फिल्मों के बारे में बात करें तो सलमान एक्ट्रेस दिशा पटानी और बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आएंगे. फिल्म इस साल ईद के मौके पर ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है.