.

एक्शन में आई मुंबई पुलिस, Salman Khan का बयान हुआ दर्ज

सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान के नाम धमकी भरा पत्र तब मिला जब वह सुबह-सुबह सैर पर निकले थे

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Jun 2022, 07:10:41 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी देने वाला भले ही अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है मगर इस मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है. सलमान और उनके पिता सलीम खान के नाम धमकी भरा पत्र तब मिला जब वह सुबह-सुबह सैर पर निकले थे. सलीम खान हमेशा एक ही जगह जाते हैं और एक ही जगह पर आराम करने के लिए बैठते हैं. सलीम खान जिस बैंच पर वॉक के बाद बैठते हैं वहीं यह लेटर उनके बॉडीगार्ड को दिखाई दिया. इस मामले में अब तक चार लोगों की स्टेटमेंट को रिकॉर्ड किया गया है.

यह भी पढ़ें: Salman Khan को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने खरीदी थी लाखों की राइफल!

Maharashtra | Mumbai Police is taking the matter as seriously as the case is. We are investigating the letter he received & the whole matter... no one has been detained as of now. We'll increase security if required: Mumbai CP Sanjay Pandey, on threat letter to actor Salman Khan pic.twitter.com/STgkLWADIi

— ANI (@ANI) June 6, 2022

जानकारी के मुताबिक, आज पुलिस ने सलमान खान का भी स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है. अब तक जिन चार लोगों के स्टेटमेंट लिए गए हैं उनमें सलमान के पिता और लिरिसिस्ट सलीम खान भी शामिल हैं. बता दें कि जो धमकी भरा लेटर सलीम खान को मिला था उसमें G B L B लिखा हुआ था. जिसके बारे में पुलिस जांच कर रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका मतलब गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई है. हालांकि इस मामले में अब तक पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है. धमकी भरे लेटर के मिलने के बाद से सलमान खान (Salman Khan) के घर पर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. सलमान खान (Salman Khan) के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे.