.

'अंदाज अपना अपना' को पूरे हुए 25 साल, फोटो में देखिए कितना बदल गए आमिर-सलमान

अगर सलमान खान के बारे में बात करे तो अंदाज अपना अपना में सलमान खान ने प्रेम भोपाली का किरदार निभाया था. फिलहाल भाईजान जल्द ही दबंग 3 में नजर आएंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Nov 2019, 03:23:16 PM (IST)

नई दिल्ली:

सलमान खान और आमिर खान की फिल्म 'अंदाज अपना अपना' को रिलीज हुए आज 25 साल हो गए. 4 नवंबर 1994 को रिलीज हुई इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, परेश रावल और शक्ति कपूर लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म के डायलॉग्स आज भी काफी पसंद किए जाते हैं.

फिल्म में आमिर के किरदार का नाम अमर मनोहर था. फिलहाल अगर आमिर खान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह इनदिनों 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं. डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 1994 की हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. फिल्म में करीना कपूर भी लीड रोल में दिखेंगी.

यह भी पढ़ें: जब बिग बॉस की आवाज सुनकर जाग गए सड़क पर सो रहे डॉगी, देखिए राखी सावंत का ये TikTok Video

इसके अलावा आमिर (Aamir Khan) की झोली में एक दूसरी फिल्म भी है. आमिर तमिल फिल्म विक्रम वेदा में नजर आएंगे. फिल्म में आमिर, विक्रम वेदा नाम के गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. तो वहीं सैफ अली खान पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे. फिल्म के इस रीमेक को मूल निर्देशकों द्वारा ही बनाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होगी.

इन सबके अलावा आमिर खान टी सीरीज के मालिक और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मुगल कहे जाने वाले गायक गुलशन कुमार की बायोपिक में भी नजर आएंगे. फिलहाल इस फिल्म के अन्य स्टारकास्ट के नाम से खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

अगर सलमान खान के बारे में बात करे तो अंदाज अपना अपना में सलमान खान ने प्रेम भोपाली का किरदार निभाया था. फिलहाल भाईजान जल्द ही दबंग 3 में नजर आएंगे. प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही दबंग 3 में महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर भी डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में सई, सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' के Trailer में दिखा कॉमेडी का तड़का

दबंग 3 के बाद सलमान खान फिल्म राधे (Radhe) में भी पुलिसिया रोल में नजर आएंगे. फिल्म में सलमान एक खुफिया पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे.

सलमान ने अपने एक बयान में कहा- 'राधे' 'वांटेड' का बाप होगा.' 'राधे' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. सोहेल खान द्वारा निर्मित 'राधे' के साथ सलमान और प्रभु देवा तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं. प्रभु देवा ने साल 2009 में आई फिल्म 'वांटेड' को डायरेक्ट किया था और आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के निर्देशक भी वह हैं.