News Nation Logo
Banner

VIDEO: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' के Trailer में दिखा कॉमेडी का तड़का

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आवाज से होती है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Nov 2019, 01:38:45 PM
फिल्म पति पत्नी और वो ट्रेलर

फिल्म पति पत्नी और वो ट्रेलर (Photo Credit: फोटो- यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

Pati Patni Aur Woh Trailer: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) का कॉमेडी से भरपूर धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है. 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आवाज से होती है. कार्तिक आर्यन कहते हैं कि 10वीं से पहले पिता जी कहे थे चिंटू त्यागी 10th सही से पास कर लो फिर आराम ही आराम. इसी प्रॉमिस पर हमसे पहले इंजीनियरिंग फिर नौकरी और फिर शादी भी करवा ली...

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे ने कार्त‍िक आर्यन को किया वॉर्न!, कहा- अनन्या को डेट करना नहीं है आसान

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की रीमेक है. बी.आर.चोपड़ा की पुरानी फिल्म आज भी लोगों को काफी पंसद है. अब देखना होगा कार्तिक की फिल्म क्या कमाल दिखाएगी. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ये काफी मजेदार है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है वहीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के किरदार का नाम तपस्या है. दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है.

यह भी पढ़ें: जब बिग बॉस की आवाज सुनकर जाग गए सड़क पर सो रहे डॉगी, देखिए राखी सावंत का ये टिक टॉक वीडियो

View this post on Instagram

#ChintuTyagi Ready

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल 2 में नजर आएंगे इसके अलावा कार्तिक फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगे. फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की बात करें तो अनन्या फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के बाद अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी है. फिल्म में एक लड़की और लड़के की एक रात में हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया जाएगा. 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) जी स्टूडियोज के साथ मिलकर फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) का निर्माण कर रहे हैं. 

First Published : 04 Nov 2019, 01:21:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो