.

सैफ अली खान की मूवी 'भूत पुलिस' के पोस्टर पर छिड़ा विवाद, ये है मामला

पोस्टर में सैफ काले कपड़ों में गले में माला पहने और आंखों में काजल लगाए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक अजीबो-गरीब छड़ी ले रखी है जिसमें कुछ चमकती हुई मालाएं नजर आ रही हैं. पोस्टर को सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने भी शेयर किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Jul 2021, 12:39:18 PM (IST)

highlights

  • सैफ की फिल्म भूत पुलिस के पोस्टर पर विवाद
  • पोस्टर में साधु को दिखाने को लेकर ट्रोल हुए सैफ
  • इससे पहले वेब सीरीज तांडव को लेकर भी बवाल हुआ था

नई दिल्ली:

फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर को 'भूत पुलिस' की टीम के साथ साथ सैफ की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी शेयर किया है. हालांकि इस पोस्टर के जारी होते ही नया विवाद (Bhoot Police Poster Controversy) शुरू हो गया है. पोस्टर में सैफ काले कपड़ों में गले में माला पहने और आंखों में काजल लगाए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक अजीबो-गरीब छड़ी ले रखी है जिसमें कुछ चमकती हुई मालाएं नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य संग इस दिन सात फेरे लेंगी दिशा परमार, शेयर किया शादी का कार्ड 

पोस्टर में सैफ अली खान के पीछे बैकग्राउंड में एक साधु भी दिख रहा है. जिसको लेकर अब विवाद शुरू हो गया है. तमाम हिंदू संगठनों ने इस बात का विरोध किया है. सोशल मीडिया पर यूजर्स सैफ अली खान और फिल्म के निर्माता का कड़ा विरोध कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'बॉलीवुड फिल्म निर्माता हमेशा हिन्दू संतों का मजाक क्यों उड़ाते हैं?' वहीं एक और यूजर ने लिखा कि 'हर बार हिन्दू संतों को गलत तरीके से क्यों दिखाया जाता है?' हालांकि सैफ अली खान ने इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान, विभूति नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के पहले पोस्टर को सैफ की पत्नी करीना ने भी शेयर किया है. करीना ने लिखा कि 'पैरानॉर्मल से डरें नहीं बल्कि विभूति के साथ 'सैफ' महसूस करें. डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी जल्द आ रही है भूत पुलिस.' करीना के पोस्ट को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं. उनके फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- Video: मंदिरा बेदी से बेइंतहां प्यार करते थे राज कौशल, सीने पर गुदवाया था ये नाम 

वहीं इससे पहले सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर भी काफी बवाल हुआ था. इस वेब सीरीज में हिंदुओं के आराध्य देव भगवान शंकर का अपमान करने का आरोप लगा था. जिसको लेकर सैफ अली खान के साथ पूरी स्टार कास्ट का काफी विरोध हुआ था. मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था, जिसके बाद कोर्ट ने केंद्र सरकार को ओटीटी प्लेटफार्म के लिए नए और कड़े नियमों को बनाने का आदेश दिया था. तांडव के बाद भूत पुलिस भी इसी तरह के विवादों में आती दिख रही है.