.

'भूत पुलिस' में सैफ अली खान का फर्स्ट लुक जारी, करीना ने कही ये बात

पोस्टर में सैफ काले कपड़ों में गले में माला पहने और आंखों में काजल लगाए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक अजीबो-गरीब छड़ी ले रखी है जिसमें कुछ चमकती हुई मालाएं नजर आ रही हैं. लुक जारी होने के बाद से सैफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jul 2021, 04:34:43 PM (IST)

highlights

  • सैफ अली के साथ अर्जुन कपूर भी दिखाई देंगे
  • सैफ के फर्स्ट लुक को करीना ने शेयर किया
  • ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे सैफ अली खान

नई दिल्ली:

फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर को भूत पुलिस की टीम के साथ साथ सैफ की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी एक्टर का लुक जारी किया. पोस्टर में सैफ काले कपड़ों में गले में माला पहने और आंखों में काजल लगाए दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने हाथ में एक अजीबो-गरीब छड़ी ले रखी है जिसमें कुछ चमकती हुई मालाएं नजर आ रही हैं. लुक जारी होने के बाद से सैफ अली खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आमिर के तलाक पर कंगना का सवाल, पूछा- बच्चा हमेशा के लिए मुस्लिम क्यों?

फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान, विभूति नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के पहले पोस्टर को सैफ की पत्नी करीना ने भी शेयर किया है. करीना ने लिखा कि 'पैरानॉर्मल से डरें नहीं बल्कि विभूति के साथ 'सैफ' महसूस करें. डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी जल्द आ रही है भूत पुलिस.' करीना के पोस्ट को मिले-जुले रिऐक्शंस मिल रहे हैं. उनके फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं.

फिल्म को रमेश तौरानी और अक्षय पुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म टीम ने पिछले साल नवंबर में फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. भूत पुलिस को पवन कृपलानी ने डायरेक्टर किया है. इसे ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म से अब दूसरे स्टार्स का लुक देखने के लिए फैंस बेताब हैं. जल्द ही दूसरे सितारों को भी लुक सामने आएगा.

ये भी पढ़ें- ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती 

फिल्म की शूटिंग बीते साल हिमाचल प्रदेश में हुई है. शूटिंग के वक्त करीना 'धर्मशाला' गई थीं. शूटिंग में अर्जुन कपूर के साथ मलाइका भी पहुंची थीं. सैफ-करीना और मलाइका-अर्जुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. 'भूत पुलिस' के बारे में अर्जुन ने मीडिया को बताया था कि मैं फिल्म को लेकर काफी एक्साइटे हूं. मैं वाकई खुश हूं कि मुझे ऐसे टाइम पर एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिल रहा है. मुझे लगता है कि लोगों को हंसाना बहुत अहम है. मुझे खुशी है कि 'भूत पुलिस' मेरी अगली फिल्म है.