.

वीडियो: 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' के प्रीमियर पर रणवीर सिंह बोले- सचिन अपनी ऊर्जा से मुझे नि:शब्द करते हैं

ऐसे में सचिन अपनी फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों काफी बिजी है। इसमें आप उनकी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं से रूबरू होंगे।

News Nation Bureau
| Edited By :
25 May 2017, 04:33:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में सचिन तेंदुलकर का नाम स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जाएगा। सचिन तेंदुलकर की डेब्यू फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' 26 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

ऐसे में सचिन अपनी फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों काफी बिजी है। इसमें आप उनकी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं से रूबरू होंगे। मुंबई बुधवार शाम इस फिल्म का प्रीमियर पहला शो इंडियन क्रिकेट टीम के लिए रखा गया।

फिल्म के प्रीमियर में कई क्रिकेटर्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। फि‍ल्म के प्रीमियर पर पूरी इंडि‍यन टीम की मौजूदगी क्रिकेट मैदान का एहसास दिला रही थी।

और पढ़े़: 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स': जानिये, सचिन तेंदुलकर की सफलता के पीछे छिपी कहानी के बारें में

हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी सचिन की फिल्म का बॉलीवुड और हॉलीवुड बेसब्री से इंतजार कर रहा है। सचिन को इस समय सभी कलाकार उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

A billion rounds of applause for this video! You always leave me speechless with your energy levels @ranveerofficial. Thanks for your wishes https://t.co/SEAkt2txF0

— sachin tendulkar (@sachin_rt) May 24, 2017

Honoured n privileged to interview the one n only ,d legend @sachin_rt .Dre is so much to learn frm ur journey sir.🙏 pic.twitter.com/e2DI1I5DOR

— Rakul Preet (@Rakulpreet) May 21, 2017

Alls best 4 #SachinABillionDreams @sachin_rt .what a story to tell ! its surely goin to inspire billions 😊 pic.twitter.com/3R96IaGcgk

— Rakul Preet (@Rakulpreet) May 21, 2017

रणवीर को अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने मस्तीभरे अंदाज में सचिन को एक वीडियो में संदेश दिया है। रणवीर कहते हैं- लेडिज और जेंटलमैन 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' के लिए अब केवल दो दिन बचे हैं। थिएटर स्टेडियम में बदलने वाले हैं। यह सबसे महान स्पोर्ट हीरो, स्पोर्ट लीजेंड में से एक के जीवन और समय को जानने का एक दुर्लभ अवसर है।

और पढ़े़: 'सचिन: ए बिलियन' देखने के बाद विराट, धोनी और युवराज ने की सचिन की ढेरों तारीफें, देखें तस्वीरें