.

रॉनी स्क्रूवाला की लगातार चौथी फिल्म होगी रिलीज, 'मर्द को दर्द नहीं होता' के तीन पोस्टर आए सामने

'केदारनाथ' और 'उरी' फिल्म को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया था. 'सोनचिड़िया' के भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. अब लोगों को 'मर्द को दर्द नहीं होता' के ट्रेलर का इंतजार है.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Mar 2019, 06:22:09 PM (IST)

मुंबई:

फिल्मकार रॉनी स्क्रूवाला की एक के बाद एक चौथी फिल्म रिलीज होने वाली है. जी हां, पिछले साल दिसंबर महीने में उनकी 'केदारनाथ' (#Kedarnath) रिलीज हुई, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड रोल में थे. फिर जनवरी 2019 में विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (#UriTheSurgicalStrike) आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. इसके बाद 1 मार्च को सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की 'सोनचिड़िया' (#SonChiriya) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी.

अब रॉनी स्क्रूवाला की चौथी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' (#MardKoDardNahiHota) 21 मार्च को रिलीज होगी. इसके तीनों पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं, जिसमें अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 'मर्द को दर्द नहीं होता' को वसन बाला डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अभिनंदन की वापसी पर खुश बॉलीवुड, एक सुर में बोला- 'भारत की धरती पर एक बार फिर से 'अभिनंदन' है... 

Abhimanyu Dassani and Radhika Madan... New poster of #MardKoDardNahiHota... Directed by Vasan Bala... Produced by Ronnie Screwvala... 21 March 2019 release. pic.twitter.com/eIMrSLDRs0

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 1, 2019

#Kedarnath, #UriTheSurgicalStrike, #SonChiriya... Ronnie Screwvala's fourth release in four months... New poster of #MardKoDardNahiHota... Directed by Vasan Bala... 21 March 2019 release. pic.twitter.com/eLIRlRYWCs

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 1, 2019

फिल्म के पहले पोस्टर में अभिमन्यु मधुमक्खियों से घिरे हुए हैं. दूसरे पोस्टर में उनके सिर पर किसी ने फूलों का गमला दे मारा है और तीसरे पोस्टर में वह पीठ कर टैटू बनवा रहे हैं. तीनों ही तस्वीरों में अभिमन्यु इतना दर्द झेलने के बाद भी मुस्कुरा रहे हैं.

बता दें कि 'केदारनाथ' और 'उरी' फिल्म को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया था. 'सोनचिड़िया' के भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने की उम्मीद है. अब लोगों को 'मर्द को दर्द नहीं होता' के ट्रेलर का इंतजार है.