.

VIDEO: नेहा कक्कड़ ने पति से पूछा पंजाबी गाने का मतलब, तो मिला ये जवाब

नेहा (Neha Kakkar) का एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है इस वीडियो में नेहा बड़े ही क्यूट से अंदाज में रोहनप्रीत से पंजाबी गाने का मतलब पूछती हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Nov 2020, 02:53:16 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत की शादी का खुमार अभी भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आए दिन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी के फंक्शन के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक नेहा का एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है इस वीडियो में नेहा बड़े ही क्यूट से अंदाज में रोहनप्रीत से पंजाबी गाने का मतलब पूछती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) अपनी पत्नी नेहा के लिए प्यार भरा पंजाबी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आगे नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत से पूछ बैठती हैं कि इस गाने का मतलब क्या है. जिसके जवाब में रोहनप्रीत नेहा को गाने का मतलब हिंदी में समझाते हैं.

यह भी देखें: PHOTO: डायना पेंटी के बर्थडे पर देखें उनकी खूबसूरत अदाएं

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) कहते हैं कि इसका मतलब है, 'मैं आपका हूं और आप मेरे हो. कभी छोड़कर मत जाना, वरना जट्ट मर जाना है.' दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस इस पर इस जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

यह भी पढ़ें: NCB के समन के बाद दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा हैं गायब

          View this post on Instagram                  

#NehuPreet #nehudavyah . Much love from 🅰🆂🆂🅰🅼 ______________________________ . Follow @neheart_ruposhree Follow @neheart_ruposhree Follow @neheart_ruposhree . _______________________________ . . . . . 𝐈𝐠𝐧𝐨𝐫𝐞 𝐭𝐚𝐠𝐬🌝 #nehakakkar #nehakakkarlive #nehakakkarfans #nehudiaries #nehuhappyneheartshappy #mostfollowedindianmusician #kakkar #kakkarfamily #kakkarsiblings #tonykakkar #sonukakkarofficial #nehu #nehudiaries #nehakakkarfans #nehakakkarsongs #nehakakkarofficial #nehakakkarlove #nehakakkar💕 #musician #bollywood #instagram #singer #iloveyounehu #hotness #hotnessalert #beautifulgirl #smilingqueen #happiness #NeHearts #neheart_ruposhree

A post shared by Neha Kakkar (@neheart_ruposhree) on Oct 24, 2020 at 12:14pm PDT

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति रिवाज से शादी की थी. शादी से पहले के सभी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. वहीं 22 अक्टूबर को दोनों का रोमांटिक सॉन्ग 'नेहू दा व्याह' (Nehu Da Vyah) भी रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. गाने में भी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था.