.

Birthday Special: रितेश देशमुख के ये Video देख छूट पड़ेगी हंसी

17 दिसंबर 1978 को जन्में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का जन्म मुंबई में राजनीतिक परिवार में हुआ था. रितेश केपिता विलासराव देशमुख कई वर्षों तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Dec 2020, 11:10:16 AM (IST)

नई दिल्ली:

Happy Birthday Riteish Deshmukh: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स रितेश को विश कर रहे हैं. 17 दिसंबर 1978 को जन्में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का जन्म मुंबई में राजनीतिक परिवार में हुआ था. रितेश केपिता विलासराव देशमुख कई वर्षों तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं. राजनीति जगत से ताल्लुक रखने के बाद भी रितेश ने अपना करियर फिल्म जगत में बनाया.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. रितेश ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. यहा देखें रितेश के वो वीडियो जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: जिसके एक इशारे पर नाचता है बॉलीवुड का हर सुपरस्टार

यह भी पढ़ें: पिंक बिकिनी में नुसरत भरूचा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, Photos से नहीं हटेगी नजर

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्मों के बारे में बात करें तो वो मस्ती, बर्दाश्त, क्या कूल हैं हम, ब्लफमास्टर, मालामाल वीकली, कैश, हे बेबी, डबल धमाल, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, बैंजो, बैंक चोर और टोटल धमाल जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. रितेश के निजी जीवन की बात करें तो रितेश देशमुख ने साल 2012 में जेनेलिया डिसूजा के साथ शादी रचाई है, दोनों के 2 बेटे भी हैं. रितेश और जेनेलिया की मुलाकात फिल्म के दौरान हुई थी. इस फिल्म में काम करते हुए दोनों के बीच दोस्ती हुई जो प्यार में बदलगई. कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया.