.

ऋचा चड्ढा से पायल घोष ने मांगी माफी, कोमल नाहटा एक्ट्रेस को बधाई देते हुए कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने ऋचा चड्ढा से माफी मांग ली  है. पायल घोष ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपना माफीनामा दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Oct 2020, 09:16:51 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने ऋचा चड्ढा से माफी मांग ली  है. पायल घोष ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपना माफीनामा दिया है. जिसे ऋचा चड्ढा ने स्वीकार कर लिया है. 

बता दें कि  पायल घोष ने एक टेलीविजन चैनल को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस दौरान उसने कुछ अभिनेत्रियों का भी जिक्र किया था. जिसमें एक नाम ऋचा चड्ढा का भी था. जिसके बाद  ऋचा ने पायल घोष पर मानहानि का मामला दायर किया था.  ऋचा चड्ढा ने बीते 6 अक्टूबर को एक्ट्रेस पर 1 करोड़ 10 लाख के मानहानि का मुकदमा ठोका था.

 ऋचा ने आरोप लगाया था कि एक टीवी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन्हें झूठे मामले में घसीटा और उनके नाम को अपमानजनक ढंग से पेश किया.

इसे भी पढ़ें:सुशांत सिंह राजपूत की बहन के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट बंद, जानें क्यों

पायल घोष ने ऋचा चड्ढआ से माफी मांग ली है. इसके बाद फेमस फिल्म विश्लेषक कोमल नाहटा  ने ऋचा चड्ढा को बधाई देते हुए कहा कि ऋचा चड्डा से पायल घोष ने गंदी बात कहने पर बिना शर्त माफी मांग ली है. बधाई हो ऋचा चड्ढा एक उदाहरण स्थापित करने के लिए. और पायल, कृपया अगली बार प्रतिष्ठा के साथ खेलने से पहले दस बार सोचें.

पायल घोष की ओर से पेश वकील नितिन सतपुते ने पिछले हफ्ते उच्च न्यायालय से कहा था कि उनकी मुवक्किल ने अपने बयान पर खेद व्यक्त किया है और वह इसे वापस लेने के अलावा माफी मांगने को तैयार हैं.