logo-image

सुशांत सिंह राजपूत की बहन के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट बंद, जानें क्यों

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के ट्विटर एवं इंस्टाग्राम समेत सोशल मीडिया अकाउन्ट बंद हो गए हैं. यह अभिनेता की मौत के चार महीने बाद हुआ है.

Updated on: 14 Oct 2020, 07:54 PM

मुंबई:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के ट्विटर एवं इंस्टाग्राम समेत सोशल मीडिया अकाउन्ट बंद हो गए हैं. यह अभिनेता की मौत के चार महीने बाद हुआ है. श्वेता, राजपूत की मौत के बाद से 'हैशटैग जस्टिस फॉर एसएसआर' अभियान में सबसे आगे रही हैं. बहरहाल, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या श्वेता ने खुद अपने अकाउन्टों को बंद किया है क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान नहीं किया था और एकदम से उनके प्रोफाइल गायब हो गए हैं.

इससे राजपूत के कई प्रशंसक दुविधा में पड़ गए हैं. वे ट्विटर पर इसके स्क्रीनशॉट साझा कर रहे हैं. राजपूत की मौत ने बॉलीबुड में भाई-भतीजावाद की बहस छेड़ दी थी, लेकिन उनके परिवार ने अभिनेता की प्रेमिका एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. पहले मामले की जांच मुंबई पुलिस ने की थी. बाद में तहकीकात केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी गई. इस मामले में ही प्रवर्तन निदेशालय और स्वापक नियंत्रण ब्यूरो भी जांच कर रहे हैं.

आपको बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मन की बात फॉर एसएसआर नाम का कैंपेन शुरू किया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस कैंपेन को लांच करते हुए श्वेता कीर्ति सिंह ने लिखा, न्याय और सच्चाई के लिए आवाज उठाने का ये अच्छा अवसर साबित होगा. इस कैंपेन के तहत हम एकजुट हो सकते हैं और दिखा सकते हैं कि लोगों को न्याय का इंतजार है. मैं अपने बड़े से परिवार जिसमें सुशांत के तमाम फैन्स शामिल हैं, उन्हें इस मुहिम में साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद देती हूं.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे, उनका पार्थिव शरीर उनके कमरे में पंखे से लटका पाया गया था. प्रारंभिक जांच में सुशांत सिंह राजपूत के अवसाद (डिप्रेशन) में होने की बात सामने आई थी. मुंबई पुलिस आत्महत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही थी. इसी बीच सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया. अब इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जांच कर रहे हैं.