.

सुशांत के फ्लैट में टी-शर्ट वाली लड़की की मिस्ट्री खुली, जानें कौन थी वह...

सुशांत की मौत के दिन यानी 14 जून का एक वीडियो सोशल मीडिया छाया हुआ है जिसमें एक ब्लू स्ट्राइप की टीशर्ट पहने हुए लड़की सुशांत की बिल्डिंग नें नजर आ रही है

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Aug 2020, 12:35:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है. इस मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं अब सुशांत की मौत के दिन यानी 14 जून का एक वीडियो सोशल मीडिया छाया हुआ है जिसमें एक ब्लू स्ट्राइप की टीशर्ट पहने हुए लड़की सुशांत की बिल्डिंग नें नजर आ रही है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन वीडियोज में दिखाई देने वाली मिस्ट्री गर्ल का अब खुलासा हो गया है. वीडियो में नजर आने वाली लड़की शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत की जानकारी पहले से थी एक दोस्त को, अब नया खुलासा

इस लड़की का नाम जमीला कलकत्तावाला है जो पेशे से एक मॉडल है और रिया के भाई शोभित चक्रवर्ती को डेट कर रही है. 14 जून की दोपहर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद वह भी मौके पर मौजूद थी. खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सुशांत, शौविक और जमीला अक्सर वीकेंड पर साथ में पार्टी किया करते थे.

यह भी पढ़ें: Sushant Case Live Updates: रिया चक्रवर्ती के सीए से आज ED करेगी पूछताछ

सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती पर शिंकजा कसता नजर आ रहा है. प्रवर्तन निदेशालय भी लगातार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई से लगातार पूछताछ कर रहा है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने रिया और उनके परिवार पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. साथ ही साथ उन पर करोड़ों रुपए हड़पने का भी आरोप है. रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) की बात करें तो 24 वर्षीय शौविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती के भाई और चक्रवर्ती फैमिली के सबसे छोटे सदस्य हैं. शौविक चक्रवर्ती कथित तौर पर सुशांत की दो कपनियों Vividrage RhealityX Pvt Ltd और Front India Foundation for World में पार्टनर भी हैं.