.

लंबे बाल और सोने का हार पहने दिखे रणवीर सिंह, यूजर्स बोले 'दीपिका-बप्पी लाहिड़ी का कॉम्बि‍नेशन'

इंटरनेशनल ब्रांड गुची का आउटफिट पहने लंबे बालों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह लेटेस्ट लुक ऐसा है कि लोग इस पर अपना रिएक्शन जरूर दे रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Jul 2021, 10:29:35 AM (IST)

highlights

  • रणवीर सिंह ने अतरंगी कपड़ों में कराया फोटोशूट
  • रणवीर की इस तस्वीरों पर मीम बनाए जा रहे हैं
  • रणवीर ने गुची का आउटफिट कैरी किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में यूनीक स्टाइल में नजर आने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एकदम नए लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रणवीर के इस लुक पर लोग मीम्स भी बना रहे हैं. इंटरनेशनल ब्रांड गुची का आउटफिट पहने लंबे बालों में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह लेटेस्ट लुक ऐसा है कि लोग इस पर अपना रिएक्शन जरूर दे रहे हैं. एक यूजर ने तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को दीप‍िका और सिंगर बप्पी लाह‍िड़ी का कॉम्बीनेशन बता दिया है. 

यह भी पढ़ें: 'The Kapil Sharma Show' बंद होने के बाद भारती सिंह को नहीं पहचान रहे लोग, ये Video है सबूत

ब्लू शाइन‍िंग आउटफिट, हैंडबैग, आंखों में बड़े बड़े डार्क ग्लासेज, गोल्डन जूलरी, लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछ, यलो मोजे के साथ ब्लैक शूज में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'Alessandro, my beloved.' रणवीर ने यह लुक गुच्ची के क्रिएटिव डायरेक्टर एलेसेंड्रो मिशेल को समर्पित किया है. इसी के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी तस्वीरों पर फायर इमोजी भी लगाया है, जो कि बिल्कुल सही है. एक तस्वीर में रणवीर अपने कपड़ों के ऊपर बेज कलर का चेक ओवरकोट डाले, सिर पर रेड हैट लिए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी में कैमरे की तरफ देखते हुए चेहरे पर नो इमोशन वाले भाव दे रहे हैं.

यह भी देखें: मंदिरा बेदी का पति राज कौशल संग ऐसा हसीन था रिश्ता

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तस्वीर पर हजारों मीम्स बन चुके  हैं. रणवीर का सबसे ज्यादा ट्रोल हो रहा मीम वो है, जिसमें वो बेड पकड़े नजर आ रहे हैं. रणवीर की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कहा- मुंबई लोकल में बैलेंस बनाते रणवीर.'  

When you are trying to maintain your balance in the Mumbai Local Trains #RanveerSingh pic.twitter.com/XlmSV7dQz8

— Zainul Aabdin Sayyad (@zainul_sayyad) June 30, 2021

एक यूजर लिखा, 'जब आपकी बीवी कहती है कि जो मेरा है सब तुम्हारा है और आप उसे गंभीरता से ले लेते हैं.'

When your wife says “jo mera hai sab tumhara hai” and you take her seriously. pic.twitter.com/jnaqMjtC82

— Pakchikpak Raja Babu (@HaramiParindey) June 30, 2021

बता दें कि बॉलीवुड के पावर हाउस कहे जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्मों के अलावा अपने अतरंगी लुक और फैशन सेंस की वजह से भी अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्मों में फिल्म '83' शामिल है जिसमें रणवीर, दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म तख्त, जयेशभाई जोरदार और सर्कस में भी अपना जलवा दिखाएंगे.