logo-image

'The Kapil Sharma Show' बंद होने के बाद भारती सिंह को नहीं पहचान रहे लोग, ये Video है सबूत

इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) मार्केट में मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनके सामने से कई लोग निकलते हैं जो कि उनको पहचान भी नहीं पाते

Updated on: 01 Jul 2021, 09:44 AM

highlights

  • भारती सिंह का वीडियो वायरल
  • 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने का भारती को हुआ नुकसान
  • भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. शो के बंद होने के बाद अब भारती सिंह (Bharti Singh) को लोगों ने पहचानना बंद कर दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि बुधवार का है. इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) मार्केट में मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनके सामने से कई लोग निकलते हैं जो कि उनको पहचान भी नहीं पाते. जिसके बाद एक रिपोर्टर उनसे पूछता है कि भारती आपके शो का कमबैक कब होगा.. जिसके जवाब में भारती कहती हैं अब तो जल्दी ही आना पड़ेगा लोग तो पहचान ही नहीं रहे.

यह भी देखें: मंदिरा बेदी का पति राज कौशल संग ऐसा हसीन था रिश्ता

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saurabh Sharma (@saurabh.journo)

अपनी कॉमेडी से सभी को अपना दीवाना बनाने वालीं भारती सिंह (Bharti Singh) वीडियो में राखी सावंत के बारे में बात करती हुईं नजर आ रही हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) कहती हैं की वो राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कमबैक से काफी खुश हैं. बता दें कि भारती सिंह (Bharti Singh)का अंदाज सबसे अलग होता है, भारती सिंह फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भारती सिंह (Bharti Singh) को लाखों लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें: अलाया एफ ने ये जवाब दिया अपने और ऐश्नर्य के साथ रिलेशनशिप के खबरों का

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)


भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी पर आने वाले मशहूर शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. भारती सिंह को 'लल्ली' के नाम से भी जाना जाता है. इस समय भारती सिंह (Bharti Singh) डांस दीवाने 3 शो पर होस्ट के रूप में नजर आ रही हैं.  वहीं टीवी के सबसे लोकप्रिय शो की बात करें तो इसमे द कपिल शर्मा शो का नाम सबसे ऊपर आता है. कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड से सेलेब्रिटीज हिस्सा लेने आती हैं और उनके साथ कपिल शर्मा बात करतें हैं और शो के अलग-अलग किरदार इस शो में अपनी कॉमिक टाइमिंग से हंसाते हैं. इस शो में कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह सहित अन्य कलाकार अपने अभिनय का हुनर दिखाते हैं. फिलहाल ये शो बंद हो चुका है और इसके जल्द दोबारा शुरू होने की खबरें भी आ रही हैं.