.

रानी मुखर्जी ने शादीशुदा आदित्य चोपड़ा से ऐसे की थी छिपकर शादी, चल रहे विवाद पर दिया था ऐसा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में राज करती हैं. भले ही वो कुछ खास फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं. लेकिन फैंस में आज भी उनको लेकर क्रेज बरकरार है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 May 2022, 01:22:11 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अपनी अदाकारी से लोगों के दिल में राज करती हैं. भले ही वो कुछ खास फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं. लेकिन फैंस में आज भी उनको लेकर क्रेज बरकरार है. फैंस आज भी एक्ट्रेस की निजी जिंदगी खंगालने के लिए तेयार बैठ रहते हैं. एक्ट्रेस के लव लाइफ को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने शादीशुदा आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से शादी रचाई थी, जिसका कुछ लोगों ने विरोध भी किया था. लेकिन एक्ट्रेस ने इसपर खुलकर अपना विचार रखा और अपने पति का साथ निभाया. जमाने से लड़कर वो आज भी अपने पति के साथ हैं.

यह भी जानिए -  शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान के बर्थडे पर दी इस तरह बधाई कि फैंस की आंख भर आई

आपको बता दें, रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने शादीशुदा आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से पुरानी जिंदगी भुलाकर इटली में 21 अप्रैल 2014 को शादी की थी. और उन्होंने शादी को लेकर चल रही अफवाह पर कहा था कि - फिल्मी जगत में ये अफवाहें उड़ी थी की मैंने जब आदित्य को डेट करना शुरू किया था तो वो शादीशुदा थे. लेकिन आपको बता दूं जब आदित्य ने मेरी जिंदगी में कदम रखा था तो वो तलाक ले चुके थे. वो मेरे प्रोड्यूसर नहीं थे. मैं किसी प्रोड्यूसर के साथ काम करते हुए उसे डेट नहीं कर सकती, यह मेरे बस की बात नहीं है. तो वहीं अब लाइमलाइट से दूर रानी अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. तब जाकर एक्ट्रेस को लेकर चल रही अफवाह थमी थी.