logo-image

शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान के बर्थडे पर दी इस तरह बधाई कि फैंस की आंख भर आई

फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. आज एक्ट्रेस के लिए काफी बड़ा दिन है. क्योंकि आज उनके लाडले का जन्मदिन है.

Updated on: 21 May 2022, 12:01 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. आज एक्ट्रेस के लिए काफी बड़ा दिन है. क्योंकि आज उनके लाडले का जन्मदिन है. एक्ट्रेस हर बार अपने बेटे के जन्मदिन को बेहद ही खास तरीके से मनाती हैं. इसबार भी उनका अंदाज बहुत अलग था. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे वियान के लिए बर्थडे (Viaan Birthday) पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने  (Shilpa Shetty) कैप्शन में एक प्यारा नोट भी लिखा है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनके इस पोस्ट पर लोग लगातार अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.  

यह भी जानिए -  करिश्मा तन्ना ने ब्राइडल लुक के बाद बिकिनी लुक से खींचा सभी का ध्यान

आपको बता दें, शिल्पा (Shilpa Shetty) ने अपने पोस्ट में लिखा- वियान तुम आज 10 साल के हो गए हो. समय कितला जल्दी बितता जा रहा है कुछ पता हीनहीं चलता. मैं बहुम ही प्राउड फील कर रही हूं कि तुम जैसे स्मार्ट, हैंडसम और केयरिंग बच्चे की मैं मां हूं. उन्होंने यह भी लिखा कि पापा और मां तुम्हें बहुत प्यार करते हैं. हम दोनों की तरफ से तुम्हें बर्थडे की बहुत बहुत बधाई. मेरा बच्चा वियान. फैंस भी एक्ट्रेस के बेटे को लगातार बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. अगर शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने एक्टिंग का दम जल्द ही फिर से दिखाते हुए नजर आएंगी. एक्ट्रेस  (Shilpa Shetty)सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट कर अपने फैंस को हैरान करती रहती हैं.