.

रणथंभौर में फिल्म स्टार्स का जमावड़ा, क्या रणबीर-आलिया कर रहे हैं सगाई!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनके परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान पहुंची हैं. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Dec 2020, 12:56:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल, हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान पहुंची हैं. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रणबीर-आलिया के साथ-साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी राजस्थान में उनके साथ हैं.

यह भी पढ़ें: दीपिका ने किया कमाल, पति संग पहुंची एक्स संग छुट्टी मनाने

इसके साथ ही नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, उनके पति और बेटी भी रणबीर और आलिया भट्ट के साथ न्यू ईयर मनाने पहुंचे हैं. इतने लोगों के एक साथ होने की वजह से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) सगाई करने वाले हैं. आलिया और रणबीर कपूर का रिलेशनशिप लंबे समय से सुर्खियों में है. 

यह भी पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह ने दी कोरोना को मात, नए साल में करेंगी काम पर वापसी

वहीं एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रणवीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर ने सगाई की खबरों पर विराम लगाते हुए कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. अगर रणबीर और आलिया की सगाई होने वाली होती तो मैं और परिवार के बाकी लोग भी वहां साथ में मौजूद होते रणबीर, आलिया, नीतू वहां छुट्टियां मनाने और नये साल का जश्न मनाने के लिए गये हुए हैं. 

मीडिया रिपोरर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी सभी रणथंभौर में रुके हुए हैं. रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर  (Neetu Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर, रणवीर सिंह उनके साथ नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया संग शादी पर बात करते हुए रणबीर सिंह ने बताया था कि अगर कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन ना होता तो वह 2020 में ही शादी कर चुके होते.