.

राखी सावंत लेंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये सुन फैंस के दिल में बजी घंटी

बिग बॉस15 (BIGG BOSS 15) दिन प्रतिदिन काफी चैलेंजिग होता जा रहा है. साथ ही शो में कॉम्पिटिशन भी बढ़ने वाला है. क्योंकि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Nov 2021, 04:35:50 PM (IST)

मुंबई:

बिग बॉस15 (BIGG BOSS 15) में एक बड़ा धमाका होने जा रहा है. जिसे सुनकर दर्शक काफी ज्यादा खुश है. क्योंकि शो में राखी सावंत (Rakhi sawant)की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इस खबर ने आते धमाका मचा दिया है. अब शो काफी दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि राखी है तो शो में तड़का लगना कंफर्म है. पिछले सीजन में भी राखी ने आ कर शो में जान डाल दी थी. और सभी ने उनकी मौजूदगी को खूब एंजॉय किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राखी के अलावा शो में उतरन फेम रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी भी नजर आएंगी. इन एक्ट्रेसेस की आने की खबर से ही दर्शक काफी खुश है. जब ये शो में नजर आएंगी तो शो काफी दिलचस्प हो जाएगा.  

यह भी जानें-अक्षय कुमार ने अतरंगी कोस्टार धनुष को किया इग्नोर, तो हो गए ट्रोल

आपको बता दें, शो की टी.आर.पी. में थोड़ी गिरावट आ रही थी. जिसके चलते मेकर्स ने पूराने सदस्यों को लाने का विचार बनाया. और जल्द ही शो में राखी सावंत को लाया जाएगा. अगर ये कंटेस्टेंट शो में दुबारा आते हैं तो शो काफी चैलेंजिग हो जाएगा. लोगों ने पिछली बार राखी के डबल रोल जूली और अभिनव शुक्ला के साथ रोमांस को खूब पंसद किया था. इन सदस्यों के आने से घर में रह रहे सदस्यों की मुश्किलें बढ़ने वाली है. वहीं सिम्बा का एविक्शन हो गया है. वो घर से ताबूत में बाहर लाए गए थे. अब शो दिन प्रतिदिन काफी चैलेंजिग होता जा रहा है. साथ ही शो में कॉम्पिटिशन भी बढ़ने वाला है.