.

Badhaai Do Trailer: भूमि पेडनेकर से शादी करेंगे राजकुमार राव, परिवार को ऐसे देंगे चकमा

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) फिल्म में एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं और 3 साल से भूमि से शादी करना चाहते हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Jan 2022, 12:59:34 PM (IST)

नई दिल्ली:

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मच अवेटेड फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) को गुदगुदाता हुआ ट्रेलर रिलीज हो गया है. कॉमेडी से भरपूर फिल्म के इस ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आने वाली है. 2 मिनट 46 सेकेंड के इस ट्रेलर में सभी मंझे हुए कलाकारों के जबरदस्त एक्टिंग दिखाई दे रही है. फिल्म के ट्रेलर से बताया गया है कि इसे 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर से पता चल रहा है कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जिसका लड़को में इंटरेस्ट नहीं फिर वो राजकुमार राव से शादी करती है.

यह भी पढ़ें: क्या 'इश्कबाज' फेम Surbhi Chandana की होने वाली है शादी, जानें क्या है सच्चाई

वहीं दूसरी तरफ राजकुमार राव (Rajkumar Rao) फिल्म में एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आ रहे हैं और 3 साल से भूमि से शादी करना चाहते हैं, आखिर में भूमि और राजकुमार को अपना सच बताती है और दोनों शादी के बंधन में बंध जाते हैं. फिल्म में राजकुमार राव मूंछों में दिखाई देंगे. फिल्म में भूमि के किरदार का नाम सुमी है जो कि एक पीटी टीचर है और देश के लिए खेलना चाहती हैं. वहीं राजकुमार राव के किरदार का नाम शार्दुल है. फिल्म में दोनों की शादी होने के बाद परिवार उनसे फैमिली प्लान करने के लिए कहता है और फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है.

बता दें कि ये फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की 'बधाई हो' की सीक्वल है लेकिन इसके किरदार और कहानी दोनों की बिल्कुल अलग हैं. फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण भी मुख्य किरदार निभाता नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को टक्कर देगी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां'. ये फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में हैं.