logo-image

क्या 'इश्कबाज' फेम Surbhi Chandana की होने वाली है शादी, इस Video से खुला राज

मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivstava) जब सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) पर ये रस्म करती हैं तो कलीरे उन पर नहीं गिरते हैं तो सुरभि खुश हो जाती हैं

Updated on: 25 Jan 2022, 12:24 PM

नई दिल्ली:

टीवी शो कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivstava) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस शादी में कई टीवी एक्ट्रेस शामिल हुई थीं. इश्कबाज शो (Ishqbaaaz) में अनिका की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) भी अपनी दोस्त की शादी में पहुंची थीं और अब वो शादी से जुड़े वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर पता लग गया है कि फिलहाल तो सुरभि शादी के बंधन में बंधने वाली नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: Video: ठंड से Ananya Panday का हुआ बुरा हाल तो सिद्धांत चतुर्वेदी बने हीरो, फिल्मी हो गया सीन

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो रस्म नजर आ रही है जिसमें दुल्हन कुंवारी लड़कियों के ऊपर कलीरे बजाती है और अगर कलीरे टूट के किसी लड़की पर गिरते हैं तो कहा जाता है कि अब शादी में अगल नंबर उस लड़की का ही है. वीडियो में मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivstava) जब सुरभि चंदना पर ये रस्म करती हैं तो कलीरे उन पर नहीं गिरते हैं तो सुरभि खुश हो जाती हैं. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि ने इससे पहले मानसी की शादी की कई तस्वीर शेयर की हैं जिनमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मानसी और कपिल के बारे में बात करें तो दोनों कुछ साल पहले एक प्रमोशनल शूट के दौरान मिले थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं रहा. लेकिन कुछ साल पहले यह कपल फिर से मिले दोनों 2019 से रिलेशनशिप में हैं. और अब मानसी और कपिल अपने नये सफर की शुरुआत कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) के बारे में बात करें तो सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर सुरभि को 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.  सुरभि का हर अंदाज उनके फैंस के दिलों में बस जाता है. सोशल मीडिया पर सुरभि अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में सुरभि चंदना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लू थाई हाई स्लिट आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहद बोल्ड लग रही हैं. इन तस्वीरों में सुरभि का बेहद ही ग्लैमरस लुक फैंस को पसंद आ रहा है.