.

राज कुंद्रा के बारे में हुआ बड़ा खुलासा, पुलिस के डर से बदल लिया था फोन

राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम पहली बार इस मामले में आया. अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पुलिस की मानें तो जब फरवरी में पोर्नोग्राफी रैकेट का पर्दाफाश हुआ था उस दौरान राज कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन चेंज कर दिया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Jul 2021, 08:45:06 AM (IST)

highlights

  • राज कुंद्रा केस में हर रोज हो रहे बड़े खुलासे
  • इस केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी
  • राज कुंद्रा को फंसने का अंदाजा पहले ही लग चुका था

मुंबई:

अश्लील फिल्में (Adult Movies Case) बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस रिमांड आज (मंगलवार को) खत्म हो रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस राज को दोपहर 12 बजे के करीब मुंबई की किला कोर्ट में पेश करेगी. इससे पहले अदालत ने उनकी पुलिस कस्टडी को 27 जुलाई तक बढ़ा दिया था. वहीं कोर्ट में आज एक बार फिर से पुलिस राज कुंद्रा की कस्टडी बढ़ाने की मांग कर सकती है. राज कुंद्रा के साथ उनकी कंपनी के आईटी इंजीनियर रयान थॉर्प की भी कोर्ट में पेशी होगी. पिछली सुनवाई में पुलिस ने अदालत से कहा था कि जांच में राज कुंद्रा की ओर से सहयोग नहीं किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड आज हो रही है खत्म, दोपहर 12 बजे होगी कोर्ट में पेशी

राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब से गिरफ्तार हुए हैं, हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में अब पुलिस को बड़ी जानकारी हाथ लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल फरवरी में जब इस केस का खुलासा हुआ था, राज कुंद्रा तभी से सावधान हो गए थे. जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन भी चेंज कर दिया था. मुंबई क्राइम ब्रांच के अफसर मामले की जांच बारीकी से कर रहे हैं. इसी जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा ने फरवरी के करीब अपना फोन बदल लिया था. 

पुलिस के मुताबिक इस केस में राज कुंद्रा से फाइनेंशियल एंगल और कई सारे अन्य डॉक्यूमेंट्स के तहत गहन पूछताछ की जानी है. मगर इस इनवेस्टिगेशन में राज कुंद्रा पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रहे हैं. कुंद्रा की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है, लिहाजा कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस एक बार फिर से उनकी रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है. हालांकि उन्हें कब तक हिरासत में रखा जा सकता है ये अदालत के निर्णय पर निर्भर करता है. बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार प्रेग्नेंट? फोटोज देखकर चौंक गए लोग

राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप की चैट भी पुलिस के हाथ लग चुकी है. इस व्हाट्सएप ग्रुप में एडल्ट फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है. एच अकाउंट्स नामक एक ग्रुप के व्हाट्सएप चैट की तस्वीरें वायरल हो गईं. ऐसा दावा किया गया कि इस ग्रुप में राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे. राज कुंद्रा के चैट्स से पता चला कि राज कुंद्रा और उनकी टीम को पोर्नोग्राफी के चलते पुलिस और दूसरे खतरों का पता था. साथ ही इसके लिए पूरी तैयारी भी की जा रही थी. यही नहीं इसके लिए उनका प्लान B भी तैयार था.