.

शादी से पहले Bachelorette में कुछ इस अंदाज में दिखी प्रियंका, देखें तस्वीरें

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हैशटैग बैचलरेटवाइब्स.' इसके बाद पार्टी में शामिल हुई दोस्तों के साथ प्रियंका की कई तस्वीरें साझा की गईं, जिसमें पूर्व विश्व सुंदरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

IANS
| Edited By :
06 Nov 2018, 09:29:39 AM (IST)

मुंबई:

न्यूयॉर्क में ब्राइडल शावर (Bridal Shower) के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अब बैचलरेट पार्टी (Bachelorette Party) मनाई, पार्टी में वह बेहद दिलकश लग रही थीं. भावी दुल्हन प्रियंका ने शनिवार को अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें सफेद रंग की ऑफ-द-शोल्डर स्वेटर पहने प्रियंका मुस्कुराती नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हैशटैग बैचलरेटवाइब्स.' इसके बाद पार्टी में शामिल हुई दोस्तों के साथ प्रियंका की कई तस्वीरें साझा की गईं, जिसमें प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आईं.

प्रियंका की होने वाली जेठानी सोफी टर्नर ने भी इंस्टा-स्टोरीज पर ग्लैमरस प्रियंका की तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सफेद रंग की शीयर फेदरी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

और पढ़ें: प्रियंका की शादी में सलमान खान भी होंगे गेस्ट, रणबीर-आलिया और कैटरीना भी करेंगी शिरकत, यहां पढ़ें गेस्ट लिस्ट

प्रियंका की शादी की तारीखों का भले ही अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन शादी पूर्व हो रहे समारोह प्रशंसकों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं और उम्मीद है कि उनकी शादी भी ग्लैमरस होगी. खबरों की मानें तो निक और प्रियंका 2 दिसंबर को जोधपुर में सात फेरे लेंगे। इस भव्य शादी में नामचीन हस्तियां शिरकत करेंगी.