.

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने व्हाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें Viral Photo

इस दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट ट्रायमेस्टर में हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Nov 2020, 11:07:18 AM (IST)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने आने वाले बच्चे के इंतजार में हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन अब सोशल मीडिया पर आईपीएल देखने गईं अनुष्का की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट ट्रायमेस्टर में हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : पृथ्वीराज कपूर ने पेशावर से की थी अभिनय की शुरुआत, बॉलीवुड के बने 'भीष्म पितामह'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सोमवार को हुए आईपीएल के 55वें मैच के दौरान की हैं. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) को 6 विकेट से हरा दिया. इसी मैच में विराट को चीयर करने के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान हैं बेटी के बेस्ट फ्रेंड, सुहाना ने ऐसे किया बर्थडे विश

इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ-साफ दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों विराट कोहली के साथ दुबई में ही हैं और वह उनका हर मैच देखने आती हैं. बीते दिनों दोनों की एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें ये कपल स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देता हुआ नजर आ रहा था वहीं बैकग्राउंड में सूरज ढलता हुआ दिखाई दे रहा था. अनुष्का के करियर की बात करें तो शाहरुख के साथ आखिरी बार वो फिल्म जीरो में नजर आई थीं. दोनों ही इस फिल्म के बार किसी में नजर नहीं आए. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया औक फ्लॉप साबित हुई थी.