.

बिग बॉस 15 में जय भानुशाली ने की सारी हदें पार, प्रतीक सहजपाल को दी ऐसी गाली

लेटेस्ट एपिसोड में प्रतीक सहजपाल रोते हुए नजर आए है .जिसे देखने के बाद उनके फैंस बहुत परेशान हो गए है.बतादें कि प्रतिक के रोने की वजह टीवी एक्टर जय भानुशाली थे .

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Oct 2021, 09:49:33 AM (IST)

मुंबई:

बिग बॉस 15 ने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है .शो में हाई ड्रामा अभी से ही स्टार्ट है .आते ही शो सुर्खियों में बना हुआ है.शो के प्रीमियर के दिन से बहुत कुछ साजिश रची गई है, साथ ही लेटेस्ट एपिसोड में प्रतीक सहजपाल रोते हुए नजर आए है .जिसे देखने के बाद उनके फैंस बहुत परेशान हो गए है.बतादें कि प्रतिक के रोने की वजह टीवी एक्टर जय भानुशाली थे .उन्होंने ने प्रतीक को गालियां दीं थी .और वो लगातार ऐसा करते रहे . प्रतिक के फैंस ने इसपर खूब नराजगी जताई. जय के इस व्यवहार ने सभी का दिल तोड़ दिया है. इसे लेकर वो काफी ज्यादा ट्रोल भी किये जा रहे हैं.  एक्टर के गाली देने पर और फिर खुद को चोट पहुंचाने पर प्रतीक के फैंस नाराज हो गए हैं.फैंस कंटेस्टेंट के इस व्यवहार से काफी नाखुश है. 

यह भी जानें -मीरा राजपूत ने किया करीना कपूर को कॉपी ,ली मिरर वाली तस्वीर

शो में  कुछ दिनों से गरमा-गरमी का माहौल है. दोनों कंटेस्टेंट की लड़ाई से उनके परिवार को भी दु:ख पहुंचा है .वो भी काफी परेशान किया. वहीं अब प्रतीक की बहन प्रेरणा सहजपाल ने इन सब पर अपना विचार साझा किया है .उन्होंने अपने भाई के सफर पर अपने विचार साझा किए और कहा कि वो अब तक जितने भी रियलिटी शो कर चुका हैं. उसके लिए वो बहुत भावुक रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, प्रतीक अब तक जितने भी रियलिटी शो करता रहा है, उसे लेकर वो बहुत जुनूनी रहा है. ऐसा होने से मेरा मतलब है कि जब वह गुस्सा हो जाता है या बहुत ज्यादा भावुक हो जाता है. उस समय उसके लिए कुछ भी उसके कंट्रोल में नहीं रहता. खासकर जब लड़ाई में मां की बात आ जाए तो वो पागल हो जाता है.

प्रतीक सहजपाल की बहन ने जय को कहा, इसे अधिकार किसने दिया? 

बतादें कि प्रेरणा आगे कहती है -किसी को भी अगर गाली दी जाएगी तो मुझे लगता है कि वो व्यक्ति उसी तरह से गुस्सा करेगा. प्रतीक की बहन ने कहा हालांकि मुझे लगता है कि उसे चोट लग सकती थी. जब पहली बार जय ने उसे गाली दी और उसने कांच की खिड़की पर अपना हाथ मारा.हम सभी को लगता है उसे अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए. ये उनके साथ सिर्फ एक्शन का रिएक्शन था. आपको यह भी बतादें कि प्रेरणा ने इससे पहले जय पर निशाना साधते हुए कहा था कि उसने फिर से गाली देने की हिम्मत कैसे की? उसे अधिकार किसने दिया? उसे वह हिम्मत कैसे मिली? शो में यह होना तो जैसे आम हो गया किसी को कुछ कहने में कोई शर्म नहीं आती .जीतने की ललक में वो कुछ भी करने को तैयार है . लेकिन ऐसी जीत हासिल करके ही क्या फायदा , जिमसें सभी के आत्मसम्मान को कुचल दिया जाए. खैर शो में आगे क्या होगा वो काफी दिलचस्प होने वाला है .