.

Salaar Teaser Review: फिल्म में प्रभास बने 'बागी', फैंस बोले 'ऐसा लग रहा है KGF रीमेक'

सालार का टीज़र सोशल मीडिया पर चारो तरफ छाया हुआ है. जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास हैं और टीज़र में उन्हें 'बागी' दिखाया गया है. एक मिनट 45 सेकंड के इस वीडियो में अभिनेता की एक छोटी सी झलक दिखाई देती है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Jul 2023, 02:03:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

सालार का टीज़र सोशल मीडिया पर चारो तरफ छाया हुआ है. जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. फिल्म में प्रभास हैं और टीज़र में उन्हें 'बागी' दिखाया गया है. एक मिनट 45 सेकंड के इस वीडियो में अभिनेता की एक छोटी सी झलक दिखाई देती है. उनका चेहरा इसमें नहीं दिखाया गया है, जबकि वह बहुत सारे एक्शन, रहस्य और रोमांच का वादा करता है. सालार टीज़र में अनुभवी अभिनेता टीनू आनंद को उस जगह की कहानी बताते हुए दिखाया गया है, जहां प्रभास रहते हैं. फिल्म काफी हद तक केजीएफ सीरीज के समान दिखती है.

 

फिल्म में प्रभास को सेवियर की तरफ ही दिखाया गया है

फिल्म में प्रभास को केजीएफ के रॉकी भाई की तरह सेवियर की तरफ ही दिखाया गया है. सबसे दिलचस्प खुलासा तो निर्माताओं ने टीज़र के माध्यम से किया है. वह यह है कि सालार भी दो-भाग वाली फिल्म होने जा रही है. केजीएफ और सालार दोनों फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर प्रशांत नील ने पहले भाग का नाम 'सालार पार्ट 1 - सीजफायर' रखा है. प्रभास के अलावा, टीज़र में फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की भी झलक दिखती है. हालांकि, प्रभास के साथ मुख्य भूमिका निभा रहीं श्रुति हासन को टीज़र में जगह नहीं मिली है.

#SalaarTeaser fully disappointed hopes on trailer pic.twitter.com/yXghGPzGHe

— Lover Leni Abbayi LLA (@KalipatnamS) July 6, 2023

5:12 बजे टीजर स्क्रीन पर आते ही फैंस निराश हो गए

गुरुवार सुबह 5:12 बजे जैसे ही टीज़र स्क्रीन पर आया, ट्विटर पर 'निराश' ट्रेंड करने लगा. कई फैंस सालार के टीज़र से प्रभावित नहीं दिखे. ख़ासकर इसलिए क्योंकि वीडियो में प्रभास नज़र नहीं आ रहे थे. वहीं फिल्म के अधिकांश पोस्टरों में अभिनेता को पूरे अग्रेशन के साथ दिखाया गया है, लेकिन टीज़र में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया. एक प्रशंसक ने लिखा, ईमानदारी से कहूं तो केजीएफ 2 टीज़र सालार टीज़र निराश कर दिया मज़ा नहीं आया. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen Post: बेटी के साथ पेरिस पहुंची सुष्मिता सेन, एफिल टॉवर के आगे डांस करती आईं नजर

सालार 28 सितंबर को चार भाषाओं में रिलीज होगी

बता दें, सालार 28 सितंबर को दुनिया भर में चार भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. भले ही निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इसकी अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन टीज़र सालार के केजीएफ का हिस्सा होने के पर्याप्त संकेत देता है. इस साल की शुरुआत में बड़े पैमाने पर आलोचना के बाद रिलीज़ हुई आदिपुरुष की असफलता के बाद यह प्रभास के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म होने जा रही है.