.

'बेवॉच' एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बर्लिन में की पीएम मोदी से मुलाकात, शेयर की ये खास तस्वीर

भारत में 'बेवॉच' 2 जून को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है।

News Nation Bureau
| Edited By :
30 May 2017, 04:53:52 PM (IST)

मुंबई:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बर्लिन में बेवॉच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से मिले। प्रियंका खुद को काफी लकी मान रही हैं, क्योंकि पीएम मोदी ने अपना कीमती समय निकालकर उनसे मुलाकात की।

प्रियंका ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने पीएम के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'आज सुबह मुझसे मिलने का वक्त निकालने के लिए आपका धन्यवाद सर..। यह संयोग की बात है कि हम एक ही समय में बर्लिन में हैं।'

प्रमोशन में बिजी हैं प्रियंका

और पढ़ें:  अभिजीत भट्टाचार्य को ट्विटर ने नए अकाउंट से भी किया सस्पेंड

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्होंने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' में दमदार एक्टिंग कर सभी का दिल जीत लिया था।

ये भी पढ़ें: In Pics: टीवी की ये 10 अदाकारा अपनी बोल्ड अदाओं से बॉलीवुड को दे रही हैं कड़ी टक्कर

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

भारत में 'बेवॉच' 2 जून को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है। 'बेवॉच' 90 के दशक की इसी नाम की टीवी सीरीज पर आधारित फिल्‍म है। प्रियंका इस फिल्‍म में विक्‍टोरिया के किरदार में नजर आएंगी, जो नेगेटिव है। हालांकि विदेशी बॉक्स ऑफिस पर मूवी को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन प्रियंका फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

प्रियंका को मिलेगा ये सम्मान

प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा को दादा साहेब फाल्के एकेडमी अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। दोनों को 1 जून को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। प्रियंका को यह अवॉर्ड इंटरनेशनल लेवल पर शानदार परफॉर्मेंस के लिए दिया जा रहा है। वहीं उनकी मां मधु को मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' के लिए सम्मानित किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: गर्मियों में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं, तो ऐसे करें प्लानिंग