.

पायल घोष का यौन शोषण का आरोप सही, अनुराग कश्यप का बोलने का तरीका बेहद गलत है, बोली रूपा दत्ता

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) निर्माता-निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप (anurag kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया. जिस पर मुहर एक और एक्ट्रेस ने लगा दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Sep 2020, 09:51:30 PM (IST)

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) निर्माता-निर्देशक और अभिनेता अनुराग कश्यप (anurag kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया. जिस पर मुहर एक और एक्ट्रेस ने लगा दिया है. एक्ट्रेस रूपा दत्ता ने कहा कि पायल घोष का आरोप बिल्कुल सही है. अनुराग कश्यप का बात करने का तरीका सही नहीं है.

न्यूज नेशन के चैनल पर रूपा दत्ता ने कहा कि मैं ये बोलने चैनल पर आई हूं कि पायल के आरोप बिल्कुल सही हो सकते हैं. क्योंकि उसका (अनुराग) बात करने का तरीका सही नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने इस बात से इंकार किया कि उनके साथ अनुराग कश्यप ने कोई गलत हरकत की.

इसे भी पढ़ें:दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने भेजा समन ,कल हो सकती है पूछताछ

रूपा दत्ता ने कहा कि मैं कोई शिकार-विकार नहीं बनी. मैं अनुराग कश्यप से कभी नहीं मिली हूं. अनुराग कश्यप एक ऐसा नाम जिसको मैं कभी जानती थी. मुझे याद आया कि 2014 में मेरी उनसे बात हुई थी.

उन्होंने आगे कहा कि उनके बोलने का तरीका अच्छा नहीं है. मैंने उसको बोला कि तुम एक अच्छे डायरेक्टर हो. तुम आगे अच्छे काम करो तुम्हारे बात करने का तरीका सही नहीं है.

और पढ़ें: पायल घोष के आरोपों से घिरे अनुराग कश्‍यप को मिला अपनी ही तलाकशुदा बीवी का साथ

उसने मुझे जवाब दिया कि मैं इसी तरीके से बात करता हूं और मैं ऐसे ही एन्ज्वाय करता हूं. फिर मैंने उससे कभी दोबारा बात करने के लिए सोचा भी नहीं.

रूपा दत्ता ने कहा कि यहां ये बात भी सामने आती हैं कि लड़कियां इतने साल के बाद पब्लिक डोमेन में ये बात क्यों रखती हैं. एक टेबल पर बैठकर ही सारी बातों को वहीं पर खत्म कर दिया जाता है और ये बातें बाहर नहीं आ पाती है.