logo-image
लोकसभा चुनाव

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम आया सामने, मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने भेजा समन

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने भेजा समन ,कल हो सकती है पूछताछ

Updated on: 21 Sep 2020, 10:58 PM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने समन भेजा है. जानकारी की मानें तो कल उसे पूछताछ हो सकती है. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रही है. इस मामले में कई बड़ी हस्तियों के तार जुड़ रहे हैं.

एनसीबपी ने सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ कर रही है. जया शाह के कई एक्ट्रेस के साथ चैट सामने आए हैं जिसमें वो ड्रग्स की बात कर रही हैं. दीपिका पादुकोण के मैनेजर करिश्मा प्रकाश का जया शाह के साथ एक फोटो सामने आया है.

जानकारी मिल रही है कि दीपिका पादुकोण जया साहा की मैनेजर से लगातार टच में थी. वो ड्रग मामले में करिश्मा से लगातार बातें कर रही थी.

रिया चक्रवर्ती, शौविक और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी अब इस ड्रग केस से जुड़े अन्य लोगों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. एक तरफ जहां रिया पूछताछ के दौरान इस मामने 25 एक्टर्स के नाम ले चुकी हैं तो वहीं ड्रग चैट में जया शाह और श्रुति मोदी का नाम सामने आया है. जिनसे एनसीबी पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें:पायल घोष रात 8:30 बजे अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज करवाएंगी यौन शोषण का केस

बताया जा रहा है कि पूछताछ में जया शाह ने कई बड़े खुलासे किये हैं. जिसमें सारा अली खान, श्रद्धा कपूर , रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया है. माना जा रहा है कि इसने भी पूछताछ के लिए एनसीबी समन भेजेगी.