.

प्रियंका के बाद अब परिणीति चोपड़ा बनेंगी दुल्हन? इनसे होने वाली है शादी!

परिणीति इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'जबरिया जोड़ी' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. 'हंसी तो फंसी' मूवी के बाद दोनों दोबारा साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Dec 2018, 01:51:44 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अब विदेशी बन चुकी हैं. उन्होंने 1-2 दिसंबर को अमेरिकी सिंगर निक जोनास संग सात फेरे लिए. कुछ दिनों में वह मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी देने वाली हैं, लेकिन इसके पहले उनकी चचेरी बहन और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं.

जानकारी के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड चरिथ देसाई से शादी करेंगी. पिछले साल से ही दोनों की अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं. चरिथ, प्रियंका और निक की शादी में भी मौजूद थे. वह प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन की फिल्म 'अग्निपथ' के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें: वरुण धवन ने सरेआम कहा 'भाभी' तो सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ये करारा जवाब

परिणीति और चरिथ की पहली मुलाकात की बात करें तो दोनों साल 2016 में ड्रीम टूर के दौरान मिले थे. यहीं से ही दोनों की प्रेम कहानी आगे बढ़ी.

फिल्मों की बात करें तो परिणीति इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'जबरिया जोड़ी' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. 'हंसी तो फंसी' मूवी के बाद दोनों दोबारा साथ में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं.