.

परिणीति चोपड़ा ने हूबहू सायना नेहवाल के लुक में शेयर की Photo

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया है जिसमें परिणीति और सायना नेहवाल (Saina Nehwal) नजर आ रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Mar 2021, 11:43:57 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के बाद अब दर्शकों के बीच बैडमिंटन चैम्पियन खिलाड़ी सायना नेहवाल बनकर आने वाली हैं. हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया है जिसमें परिणीति और सायना नेहवाल (Saina Nehwal) नजर आ रही हैं. तस्वीर में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हूबहू सायना के जैसा लुक कॉपी किया है. परिणीति के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए परिणीति की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: जब शशि कपूर को 'गे' समझ बैठी थीं जेनिफर... फिर लिए सात फेरे

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इस कोलाज को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे जीवन में एक बार एक अभिनेता के रूप में यह करने में सक्षम होने के लिए रोमांचित हूं.' कोलाज में परिणीति ने सायना के लुक को बिल्कुल कॉपी किया है. बैठने का अंदाज हो या देखने सभी दोनों का एक जैसा लग रहा है. परिणीति के इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. परिणीति जल्द ही ‘सायना’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं. परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘सायना’ इस वक्त काफी सुर्खियों में है. ये फिल्म बैडमिंटन चैम्पियन सायना नेहवाल की बायोपिक है जिसमें परिणीति ही सायना नेहवाल का किरदार निभा रही हैं.

यह भी पढ़ें: जेनेलिया के लिए स्टाइलिस्ट बने रितेश देशमुख, Video हुआ वायरल

फिल्म में बैडमिंटन चैम्पियन सायना का पूरा करियर और पर्सनल लाइफ को दिखाया जाएगा. हाल ही में परिणीति ने फिल्म के रिलीज होने से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया था जिसमें साफ नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस ने ‘सायना’ के लिए कितनी मेहनत की है. वीडियो में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने उस मूमेंट के बारे में भी बताया है जब वो बैडमिंटन कोर्ट में रोने लगी थीं और फिल्म छोड़ना का ख्याल आया था. हालांकि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने हार नहीं मानी और फिल्म को पूरा किया. 'सायना' (Saina) 26 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. देखना होगा दर्शकों सायना के किरदार में परिणीति का अभिनय कितना पसंद आता है.