.

पद्मावती विवाद: छत्तीसगढ़ करणी सेना ने रखा भंसाली के सिर पर ईनाम

छत्तीसगढ़ राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने भंसाली का सिर काटने वाले को 21 लाख का इनाम और दीपिका पादुकोण की चोटी काटने वाले को 11 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Nov 2017, 10:58:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

राजस्थान, गुजरात, उत्तर प्रदेश और दिल्ली एनसीआर के बाद रायपुर में भी 'पद्मावती' का विरोध शुरू हो गया है।

निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म के कलाकारों को धमकियां मिल रही है। छत्तीसगढ़ राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने भंसाली का सिर काटने वाले को 21 लाख का इनाम और दीपिका पादुकोण की चोटी काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

दरअसल, फिल्म के विरोध की वजह इतिहास से छेड़छाड़ बताई जा रही है। राजस्थान की करणी सेना और राजपूत समाज का मानना है कि तथ्यों को तोड़ मरोड़कर फिल्म में पेश किया जा रहा है। 'पद्मावती' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

राजस्थान से शुरू हुआ यह हंगामा कई राज्यों में अपने पैर पसार चुका है, जिसके कारण फिल्म की रिलीज टल गई है, तो अगले तीन हफ्तों तक कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने की वजह से सिनेमावालों को 500 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ेगा।

और पढ़ें: 'पद्मावती' पर ही विवाद क्यों, इससे पहले भी चित्ताैड़ की रानी पर बन चुकी हैं कई फिल्में

बीते दिनों बॉलीवुड ​हस्तियां भी भंसाली के समर्थन में उतर आई हैं। विद्या बालन, अर्जुन कपूर और अरशद वारसी ने भंसाली की फिल्म की तारीफ करते हुए, ​निर्देशक के नजरिये को समझने की गुहार लगाई है।

इसके साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में कांट-छांट को लेकर विवादों में आए सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी भी इस मुद्दे पर काफी बदले-बदले नजर आए। उन्होंने भी कहा कि फिल्म को देखे बिना इ​स​का विरोध ठीक नहीं है।

और पढ़ें: गुजरात चुनाव के कारण 'पद्मावती' को रिलीज नहीं होने दे रही ​केंद्र सरकार: आईएमपीपीए