.

Photo: 'प्यार के शहर' में निक की बाहों में दिखीं प्रियंका

निक जोनास ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ वाली अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को साझा किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Jun 2019, 02:00:36 PM (IST)

New Delhi:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  और उनके पति पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) को फ्रांस की राजधानी, जो 'सिटी ऑफ लव' के नाम से भी मशहूर है, में एक-दूसरे के संग रोमांस करते हुए देखा गया. निक ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर प्रियंका के साथ वाली अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को साझा किया है.

यह भी पढ़ें- IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

इस तस्वीर के कैप्शन में निक ने लिखा, 'द सिटी ऑफ लव.'

इसका जवाब प्रियंका ने एक किस ईमोजी के साथ दिया है.यह जोड़ा कथित तौर पर पेरिस में निक के भाई जो की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं. बता दें कि प्रियंका ने अपने पॉप गायक पति निक जोनास से 2018 में दिसंबर में शादी की थी.

यह भी पढ़ें- झारखंड मॉब लिंचिंग मामले में गौहर खान ने PM Modi पर साधा निशाना कहा- 'स्थिति बदतर'

इस जोड़े ने उमेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं. यह फिल्म आयशा चौधरी और उनके माता-पिता पर आधारित है.

यह भी पढ़ें- Birth Day Special: 'राजा हिंदुस्तानी' से मिली थी करिश्मा कपूर को पहचान, किसिंग सीन भी रहा चर्चा में

आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.

(इनपुट- आईएएनएस)