logo-image

IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

इस वीडियो में कोई और नहीं भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की 2015 टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) नजर आ रहीं हैं.

Updated on: 25 Jun 2019, 04:45 PM

highlights

  • 2015 IAS टॉपर टीना डाबी का वीडियो हुआ वायरल
  • टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में टीना प्रिया प्रकाश वारियर को टक्कर दे रहीं हैं

New Delhi:

आंख मार कर रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) तो आपको याद ही होगी. 'उरु अदार लव' फिल्म के एक गाने में प्रिया प्रकाश ने अपने नयनों से ऐसा इशारा किया कि रातों रात वो करोड़ों युवाओं की नींद उड़ा दी थी.

अब प्रिया प्रकाश को वारियर को भी टक्कर देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में और कोई नहीं भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की 2015 टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) नजर आ रहीं हैं.

यह भी पढ़ें- Birth Day Special: 'राजा हिंदुस्तानी' से मिली थी करिश्मा कपूर को पहचान, किसिंग सीन भी रहा चर्चा में

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में टीना अपनी मेहंदी दिखाते हुए आंखों से इशारे कर रही हैं. इस वीडियो को अब तक 173,945 व्यूज मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

😍

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

टीना के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा 'तुमने भारत की आधे से ज्यादा लड़कियों को प्रेरित किया है, जो यह सोचती हैं कि वह कुछ नहीं कर सकतीं. भगवान आपको आशीर्वाद दे.'

View this post on Instagram

With cute Azaan ❤️

A post shared by Tina Dabi Khan (@dabi_tina) on

बता दें कि IAS 2015 टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर जम्मू-कश्मीर के खूबसूरत शहर पहलगाम में शादी के बंधन में बंध गए चुके हैं. टीना 2015 UPSC की परीक्षा में अव्वल रही थी वहीं अतहर ने 2015 में ही दूसरा स्थान हासिल किया था. शादी में में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे. टीना और अतहर दो अलग अलग धर्मो से ताल्लुक रखते है जिस वजह से दोनों को काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा था.