.

'AK vs AK' को लेकर अनिल कपूर और नेटफ्लिक्स ने दी सफाई, एक्टर का Video वायरल

भारतीय वायुसेना (आईएएफ) ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'AK vs AK' के ट्रेलर में गलत तरीके से वायुसेना की वर्दी पहनने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर आपत्ति जताई थी

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Dec 2020, 07:05:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी फिल्म  'AK vs AK'के एक सीन पर उठे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनिल कपूर ने लोगों से माफी मांगी है. भारतीय वायुसेना (आईएएफ) ने बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'AK vs AK' के ट्रेलर में गलत तरीके से वायुसेना की वर्दी पहनने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर आपत्ति जताई थी. जिसके बाद अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Video: 'हुस्न है सुहाना' सॉन्ग में वरुण धवन संग रोमांटिक डांस करती दिखीं सारा अली खान

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने वीडियो में कहा कि वो लोगों से माफी मांगना चाहते हैं अगर उन्होंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. इसके साथ ही अनिल कपूर ने यह भी बताया कि वो सीन उस वक्त का है जब फिल्म में ऑफिसर की बेटी किडनेप हो जाती है. वहीं नेटफ्ल‍िक्स ने भी ट्वीट करते हुए इस मामले में सफाई दी है.

यह भी पढ़ें: आखिरकार ऐसा लगने लगा कि यह वक्त मेरा है : पंकज त्रिपाठी

Hon. @IAF_MCC, our intention would never be to disrespect the Armed Forces of India in any regard. AK Vs. AK is a film in which Anil Kapoor and his co-stars are playing themselves as actors.

— Netflix India (@NetflixIndia) December 9, 2020

नेटफ्ल‍िक्स (Netflix) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारा इरादा कभी भी भारत के सशस्त्र बलों का अनादर करने का नहीं है. एके बनाम एके एक फिल्म है जिसमें अनिल कपूर और उनके सह-कलाकार खुद को अभिनेता के रूप में निभा रहे हैं.' वहीं दूसरे ट्वीट में नेटफ्ल‍िक्स (Netflix) ने लिखा, 'किसी भी बिंदु पर फिल्म भारतीय वायु सेना या हमारे सशस्त्र बलों का प्रतिनिधित्व नहीं करती है. हमारे पास अपने राष्ट्र की रक्षा करने वाले बहादुर लोगों के लिए सर्वोच्च सम्मान के अलावा कुछ नहीं है.'

बता दें कि वायुसेना ने फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद एक ट्वीट में कहा था कि इस वीडियो में अनिल कपूर को वायुसेना की वर्दी गलत तरीके से पहने हुए दिखाया गया है और जिस भाषा का इस्तेमाल किया गया है, वह भी गलत है. सशस्त्र सेना में इस तरह का व्यवहार नियमों के खिलाफ है और इस दृश्य को फिल्म से हटाए जाने की जरूरत है. इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ अनुराग कश्यप भी लीड रोल में हैं. नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होगी.