.

नागा चैतन्य का दर्द आया सामने, सामंथा से जुड़ी है बात

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से जुड़ी हुई एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर लोग हैरान हो गए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 May 2022, 04:37:23 PM (IST)

नई दिल्ली :

साउथ के फेमस स्टार कपल सामंथा और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने 2 अक्टूबर को अपने तलाक की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी थी. अब यह हिट जोड़ी हमेशा के लिए अलग हो चुकी है. दोनों की इस खबर ने सभी के अरमानों पर पानी फेर दिया है था. लाखों लोगों के दिल टूट गये.  इस खबर की  पुष्टि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से हुई थी.  वाकई ये एक बहुत बड़ा फैसला था. दोनों अब अपनी- अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन कही ना कही इनका नाम आज भी जोड़ा जाता है. 

यह भी जानिए -  जब जया बच्चन ने रेखा को घर बुलाकर कहा- मैं अमित को नहीं छोडूंगी

दरअसल,  हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की आने वाली फिल्म 'थैंक्यू' (Thank You) का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें नाग कहते हैं, 'जिंदगी में कोई समझौता नहीं. मैंने बहुत कुछ छोड़ दिया है और यहां आ गया..' एक्टर की यह बात खूब तेजी से वायरल हो रही है. इस डायलॉग को उनकी पुरानी लाइफ से जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस डायलॉग को उनकी एक्स वाइफ यानि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के लिए समझ रहे हैं.

टीजर पर लगातार लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. हर कोई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहा है. कुल मिलाकर, सामंथा और नागचैतन्य के प्रशंसकों के बीच की हलचल अभी शांत होती नहीं दिख रही है.