.

मुंबई में बारिश ने मचाई तबाही, बॉलीवुड सितारे भी हैं परेशान

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पूछा, 'क्या मुझे कोई बता सकता है कि एयरपोर्ट खुला है?'

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jul 2019, 02:25:06 PM (IST)

नई दिल्ली:

मुंबई (Mumbai) में हो रही भारी बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है. जगह-जगह जलभराव होने के कारण लोंगो को काफी दिक्कत हो रही है. एक तरफ जहां घुटनों तक पानी भरे होने की वजह से लोगों घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो वहीं दूसरी मुंबई की ट्रेन सेवा भी ठप्प हो गई है वहीं मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) भी बंद है. इसकी वजह से यात्री भी एयरपोर्ट पर फंसे हैं. बॉलीवुड सितारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक

हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पूछा, 'क्या मुझे कोई बता सकता है कि एयरपोर्ट खुला है? इस ट्वीट पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) ने रिप्लाई करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'कल रात से कोई भी फ्लाइट नहीं है. मैं एयरपोर्ट पर फंसी हुई हूं'.

वहीं टीवी एक्ट्रेस क्र‍िस्टल ड‍िसूजा (Krystle D'Souza) का बार‍िश में फंस जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर है. हालांकि उन्हें बचाने के लिए सही वक्त पर एक्टर करण पटेल पहुंच गए थे.

यह भी पढ़ें- 'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

View this post on Instagram

#KaranPatel 😍😘😍😘 YaaroKaYaar 👍 Friend In Need Is a Friend Indeed . . #krystledsouza #rahullsharma #mumbai #mumbairains #friends #bestactor #ramankumarbhalla #yehhaimohabbatein #rain

A post shared by Aarti R (@aarti_1luvkp) on Jul 1, 2019 at 7:46pm PDT

बता दें, महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से जारी भारी बारिश का सिलसिला अभी भी जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ घंटों में फिर भारी बारिश आने की संभावना है. स्थिति को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने बई शहर, मुंबई उपनगर और ठाणे जिले में सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान किया है वहीं स्कूल-कॉलेजों की भी छुट्टी कर दी गई है.