logo-image

'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) के ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है

Updated on: 02 Jul 2019, 07:50 AM

highlights

  • फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर रिलीज
  • जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है फिल्म
  • फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 2 अगस्त को होगी रिलीज

नई दिल्ली:

Jabariya Jodi Trailer: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म 'जबरिया जोड़ी' ( Jabariya Jodi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है.

यह भी पढ़ें- जायरा वसीम ने Tweet कर अफवाहों पर लगाई रोक, कहा- खुद से छोड़ा बॉलीवुड

इस फिल्म के ट्रेलर में सिद्धार्थ अभय सिंह नाम के गुंडे का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं जो दहेज के लालची दूल्हों की जबरदस्ती शादी कराते दिखते हैं डायरेक्टर प्रशांत सिंह (Prashant Singh) के निर्देशन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- इस वीडियो को देख चौंक पड़े ऋषि कपूर, पूछा- सच है या ट्रिक...देखें Video

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सिद्धार्थ मल्होत्रा की आवाज से होती है जो बिहार में होने वाली शादी के टाइप बताते हैं. ट्रेलर में सिद्धार्थ कहते हैं, 'बिहार में 3 तरह से जोड़ियां बनती हैं बाबू, हिम्मत वालों की अरेंज जोड़ी, किस्मत वालों की लव जोड़ी और दहेज के लालचियों की जबरिया जोड़ी.

यह भी पढ़ें- ALT बालाजी की सीरीज The Verdict - State Vs Nanavati का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा दहेज मांगने वाले दुल्हे को जबरदस्ती किडनैप कर उसकी शादी करवाते हैं. इस फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के अलावा अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) जैसे दमदार कलाकार लीड रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग लखनऊ और पटना में हुई है.