.

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में अब इस फिल्ममेकर से पूछताछ कर सकती है पुलिस

पुलिस अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर सकती है

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jul 2020, 02:04:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से मुंबई पुलिस उनके करीबी और बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड कर सकती है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से मुंबई पुलिस अब तक 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

यह भी पढ़ें: जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' के पूरे हुए 20 साल, फिल्ममेकर ने कही ये बात

सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की खबरें छाई हुई हैं. परिवारवाद को लेकर करण जौहर, संजय लीला भंसाली, दिनेश विजान, एकता कपूर समेत कई फिल्ममेकर को ट्रोल किया जा रहा है. ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने सुशांत सिंह राजपूत को चार फिल्में ऑफर की थीं और दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी.

यह भी पढ़ें: Nepotism का शिकार हो चुके हैं सैफ अली खान, परिवारवाद पर कही ये बात

बता दें कि इससे पहले एक्टर-डायरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) से पुलिस ने पूछताछ की थी. शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने सुशांत के निधन के बाद अपने ट्वीट से कई सवाल खड़े किए थे. वहीं बिहार के वैशाली जिले की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या मामले में भाजपा नेता डॉ़ अजीत कुमार ने निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला सहित आठ लोगों के खिलाफ एक परिवाद पत्र भी दायर किया गया है.