.

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार का मुंबई में निधन, बैंगलोर में फंसें अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार आज निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो काफी लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके वजह से मंगलवार को किडनी फेलियर की वजह से उनकी मौत हो गई है. उनकी उम्र 95 वर्ष बताई जा रही है और उन्होंने आखिरी सांस मुबंई में ली.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Apr 2020, 04:04:25 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार आज निधन हो गया है.  बताया जा रहा है कि वो काफी लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे, जिसके वजह से मंगलवार को किडनी फेलियर की वजह से उनकी मौत हो गई है. उनकी उम्र 95 वर्ष बताई जा रही है और उन्होंने आखिरी सांस मुंबई में ली.

वहीं ये भी बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती बेंगलुरु में फंसे हुए हैं. वो मुंबई पहुंचने की कोशिश में लगे हुए हैं. जानकारी के मुताबीक, अभिनेता बेंगलुरु में किसी शूट के सिलसिले में गए थे. हालांकि, मिथुन के बड़े बेटे मिमोह इस वक्त मुंबई में हैं.

ये भी पढ़ें: अभिनेता आशुतोष राणा और राजपाल यादव ने ऐसे बढ़ाया Covid-19 योद्धाओं का मनोबल

दिग्गज बांग्ला एक्ट्रेस रितुपर्णा सेन गुप्ता ने ट्वीट कर मिथुन के पिता को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा, 'मिथुन दा आपके पिता को मेरी श्रद्धांजलि। हिम्मत रखिए और भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.'

बता दें बसंत कुमार के चार बच्चे हैं, जिसमें एक बेटा और तीन बेटियां शामिल हैं, जिसमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती उनके सबसे बड़े बेटे हैं. खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, मिथुना दा के पिता Calcutta Telephones में फॉर्मर इंप्लॉई रह चुके हैं.