logo-image

अभिनेता आशुतोष राणा और राजपाल यादव ने ऐसे बढ़ाया Covid-19 योद्धाओं का मनोबल

फिल्म अभिनेता राणा और यादव ने पुलिस कर्मियों से कहा कि वे विपरीत परिस्थितियों में जिस लगन, निष्ठा और ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, वह सराहनीय है

Updated on: 22 Apr 2020, 11:25 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा और राजपाल यादव ने कोरोना वायरस संकट के दौरान स्व-प्रेरणा से जबलपुर शहर के सबसे अधिक प्रभावित इलाके कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र पहुंचकर वहां तैनात पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाया. साथ ही लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की. मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

फिल्म अभिनेता राणा और यादव ने पुलिस कर्मियों से कहा कि वे विपरीत परिस्थितियों में जिस लगन, निष्ठा और ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं, वह सराहनीय है. दोनों अभिनेताओं ने पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को फूल और कोल्ड ड्रिंक, मास्क तथा सेनेटाइजर दिये. उन्होंने शहरवासियों से सामाजिक दूरी बनाए रखने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की.

कोतवाली क्षेत्र के लोग अभिनेताओं को देखने के लिए घरों की बालकनी में खड़े थे.जिला प्रशासन की अनुमति से जबलपुर पहुंचे दोनों अभिनेता ने क्षेत्रवासियों से घर के भीतर रहने और रोजाना तुलसी की नौ पत्तियां खाने की अपील की. ये दोनों अभिनेता 'दद्दा जी' के नाम से मशहूर अपने आध्यात्मिक गुरु पंडित देव प्रभाकर शास्त्री को मिलने मध्य प्रदेश के कटनी जिले में हाल ही में आये थे. इस दौरान वह कटनी के पास जबलपुर भी आये.

राणा का जन्म मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में हुआ था.ल्लेखनीय है कि जबलपुर जिले में अब तक सामने आए 26 मामलों में से तीन इसी क्षेत्र के हैं. वहीं जबलपुर जिले में एक मरीज की जान जा चुकी है और छह मरीज स्वस्थ हो चुके हैं