.

Christmas Day Special : Mira Rajput ने अपने 'सांता' के साथ शेयर की क्यूट सेल्फी, लोगों ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बीवी और यूट्यूबर मीरा राजपूत फिल्म इंडस्ट्री में न होने के बावजूद काफी सुर्खियों बटोरती हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Dec 2022, 07:09:01 PM (IST)

highlights

  • मीरा राजपूत ने इस तरह फैंस को कहा- 'मैरी क्रिसमस'
  • सांता के साथ क्यूट सेल्फी शेयर कर लिखी ये बात
  • सोशल मीडिया यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन्स

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की बीवी और यूट्यूबर मीरा राजपूत फिल्म इंडस्ट्री में न होने के बावजूद काफी सुर्खियों बटोरती हैं. जिसकी वजह अक्सर उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स होते हैं. जिसमें वो अलग-अलग तरह की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जहां एक तरफ बीते दिनों उन्हें अपनी एक पोस्ट के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा था. वहीं, अब हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस पोस्ट में ऐसा क्या खास है, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Mira Kapoor ने वीडियो में की ऐसी हरकत, देखकर Badshah नहीं रोक पाए अपनी हंसी

दरअसल, मीरा अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपने सांता के साथ दिखाई दे रहीं हैं, जो कोई और नहीं, बल्कि उनके हसबेंड और एक्टर शाहिद कपूर हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहिद ने मीरा को पीछे से हग किया हुआ है. वहीं, मीरा अपने सांता का हाथ पकड़े दिख रहीं हैं. दोनों एक साथ हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. मीरा ने लिखा है, 'मेरे और मेरे सांता की ओर से जीवन भर के लिए मेरी क्रिसमस. और हमारे दो बच्चे गिफ्ट्स और पजामा में बहुत बिजी हैं.' उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी मीरा अपनी एक पोस्ट की वजह से ही चर्चा में आ गई थी. जिसमें उन्होंने मेकअप कर अपनी सेल्फी पोस्ट की थी. लेकिन इसके साथ उन्होंने nomakeupmakeup का हैशटैग लगाया हुआ था. इसे देखने के बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया कि मेकअप लुक शेयर कर उसे नो मेकअप लुक बता रहीं हैं. इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो उन्हें 'नो मेकअप लुक' का मतलब तक बता दिया.