.

मीका सिंह वतन लौटते ही 'भारत माता की जय' के लगाए नारे, यूजर ने कहा- तेरा करियर अब खत्म

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इन दिनों आलोचना के शिकार हो रहे हैं. आलोचना के पीछे वजह उनका पाकिस्तान में जानकर परफॉर्म करना है.

16 Aug 2019, 04:50:38 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह इन दिनों आलोचना के शिकार हो रहे हैं. आलोचना के पीछे वजह उनका पाकिस्तान में जानकर परफॉर्म करना है. मीका सिंह को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इतना ही नहीं ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी उन्हें बैन करने की घोषणा भी की है. इधर मीका पाकिस्तान से वापस भारत लौट आए हैं. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो वाघा बॉर्डर पर भारत माता की जय के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को मीका ने 15 अगस्त को अपने ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है, 'भारत माता की जय. गर्मजोशी से स्वागत के लिए शुक्रिया. एक बार फिर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. हमारे जवानों को सैल्यूट. हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए ये किसी भी त्योहार को नहीं मना पाते हैं. जय हिंद.'

विवादों में घिरे मीका सिंह के इस ट्वीट से भी लोग खुश नजर नहीं आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कोई फायदा नहीं है डैमेज हो चुका है. वहीं एक और यूजर ने लिखा-अब क्या फायदा, तेरा करियर तो पाकिस्तान में परफॉर्म करने के बाद खत्म हो गया.

Ab Kya fayda .. Tera career to gayo after performing in pakistan

— Sandeep (@imstripathy) August 15, 2019

वहीं, कुछ लोग मीका के साइड में खड़े नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-पाकिस्तान से पैसे लेकर आया है भाई...यानी पाकिस्तान को और गरीब बना दिया. थैक्यू पा जी.

Pakistan se paisa le k aaya hai bhai ne..mtlb pakistan ko aur garib bna diya..thank you paa ji..

— Kalyan (@0_KaLYaN_Ho) August 15, 2019

क्या है विवाद का कारण
भारत और पाकिस्तान के बीच टूटे संबंधों और तनाव के बाद मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के किसी रिश्तेदार की बेटी की शादी में परफॉर्मेस दिया. जिसके बाद से पूरा देश उनसे नाराज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें:सलमान ने बीना काक के साथ कुछ इस अंदाज में मनाया रक्षा बंधन

द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई (एफडब्ल्यूआईसीई) ने गायक मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह पर भारत में किसी भी प्रकार के परफॉर्मेस, रिकॉर्डिग, प्लेबैक सिंगिंग और एक्टिंग पर 'हमेशा के लिए' बैन लगा दिया है.