.

मंदिरा बेदी ने खुद उठाई पति राज की अर्थी, देखने वालों के निकले आंसू

जानकारी के मुताबिक राज कौशल (Raj Kaushal) का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. इस खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है. पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया. एक्ट्रेस परिवार के बाकी लोगों के साथ पति का अंतिम संस्कार करने पहुंचीं.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jul 2021, 11:53:07 AM (IST)

highlights

  • दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह हुआ निधन
  • मंदिरा ने खुद दिया पति की अर्थी को कंधा
  • साल 1999 में दोनों ने की थी लव मैरिज

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. मंदिरा के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का आज सुबह निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक राज कौशल (Raj Kaushal passes away) का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. इस खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है. पूरी फिल्म इंडस्ट्री में मातम छा गया. एक्ट्रेस परिवार के बाकी लोगों के साथ पति का अंतिम संस्कार करने पहुंचीं. राज कौशल के जाने से मंदिरा पूरी तरह से टूट गई हैं. अंतिम संस्कार की फोटोज और वीडियोज जो सामने आ रहे हैं उनमें मंदिरा फूट फूटकर रोती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आखिरी पोस्ट वायरल, इन सेलेब्स के साथ की थी पार्टी

एम्बुलेंस से जब राज को श्मशान घाट ले जाया जा रहा था तब बाकी लोगों के साथ मंदिरा ने भी अर्थी को कंधा दिया. हालांकि अर्थी को पकड़ते ही वह फिर टूटने लगी थीं. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अर्थी को नहीं छोड़ा. फैंस भी मंदिरा के इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो रहे हैं. जब राज को मुखाग्नि दी जा रही थी तब मंदिरा हाथ जोड़े और रोते हुए बस उन्हें ही देख रही थीं. मंदिरा के पति राज कौशल की अंतिम यात्रा उनके घर से निकाली गई. इस दौरान मंदिरा के साथ उनका परिवार और खास दोस्त भी नजर आए. 

बांद्रा में मंदिरा बेदी पति के अंतिम संस्कार में अपूर्व अग्निहोत्री, हुमा कुरैशी और समीर सोनी समेत कई सारे सितारे पहुंचे. बता दें कि मंदिरा, राज से बहुत प्यार करती थीं. दोनों ने कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में शादी कर ली थी. दोनों की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर पहली बार हुई थी. एक इंटरव्यू में मंदिरा ने बताया था कि वो वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे. पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों में बात होने लगी जो कि बाद में प्यार और आखिर में शादी में बदल गई. 

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार फिर से हुए अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ 

मंदिरा और राज के 2 बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी. पिछले साल ही मंदिरा और राज ने बेटी को गोद लिया था. दोनों ने बेटी का नाम तारा रखा है. बेटी को गोद लेने से राज काफी खुश थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी के साथ फोटो शेयर कर सभी के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी. मंदिरा बेदी और उनके पति फिल्म निर्माता राज कौशल ने इंस्टाग्राम पर खुलासा बताया था कि तारा 28 जुलाई 2020 को उनके परिवार में शामिल हुई हैं.