.

हिमाचल के भूस्खलन में फंसी मलयाली अभिनेत्री मंजू वारियर पहुंची मनाली

इसकी जानकारी मंजू वारियर (Manju Warrier) ने अपने भाई को सैटेलाइट फोन का इस्तेमाल कर के दी थी

22 Aug 2019, 04:02:19 PM (IST)

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में भारी बारिश और भूस्खलन के चलते ऊंची पहाड़ियों में फंसी केरल की प्रसिद्ध अभिनेत्री मंजू वारियर (Manju Warrier) और मलयालम फिल्म 'काइटेम' का 25 सदस्यीय दल सुरक्षित मनाली में एक टूरिस्ट रिसॉर्ट में पहुंच गए हैं. प्रशासन ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. एक सरकारी अधिकारी ने कहा, 'फिल्म के क्रू और उनके साथ फंसे स्थानीय लोग बुधवार रात को सुरक्षित मनाली पहुंच गए.'

यह भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने किया खुलासा, इस गाने के लिए बदलनी पड़ी थी 30 बार ड्रेस

क्रू के साथ गए मनाली के ट्रैवल एजेंट गंगा राम ने मीडिया को बताया कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई थी और क्रू के सदस्य एक या दो दिन में लौटने वाले थे. मनाली से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर लाहौल घाटी के छत्रु में फिल्म का दल के साथ 11 स्थानीय निवासियों की एक टीम के साथ फंस गया.

यह भी पढ़ें- हॉलीवुड के बाद अब Netflix में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस फिल्म में आएंगी नजर

भूस्खलन के कारण रोहतांग दर्रे में से होकर जाने वाले मनाली - लाहौल घाटी का संपर्क मार्ग बुरी तरह से छतिग्रस्त था. इस मार्ग पर बुधवार शाम से यातायात बहाल हो गया. निर्देशक सनल कुमार शशिधरन और क्रू के अन्य सदस्यों के साथ वारियर पिछले दो हफ्ते से अधिक समय से हिमाचल प्रदेश में शूटिंग कर रही थीं.

यह भी पढ़ें- Forbes 2019: फोर्ब्स लिस्ट में अक्षय कुमार का दबदबा, कमाए इतने करोड़

सैटेलाइट फोन की मदद से वारियर के अपने भाई को कॉल करने के बाद छत्रु गांव में उनके फंसे रहने की खबरें सोमवार देर रात को सामने आई.