.

लता मंगेशकर के फैन्स के लिए खुशखबरी, मधुर भंडाकर ने कही ये बात

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) मंगलवार को यहां के ब्रीच कैंडी अस्पताल में स्वर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से मिले.

19 Nov 2019, 11:14:46 PM (IST)

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) मंगलवार को यहां के ब्रीच कैंडी अस्पताल में स्वर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से मिले. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि लताजी की हालत अब स्थिर है. मधुर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अस्पताल जाकर लता मंगेशकर दीदी से मिला. यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है. उपचार का सकारात्मक असर हो रहा है. उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ करने वाले हर व्यक्ति को धन्यवाद!'

भारत कोकिला को 'वयरल चेस्ट कन्जेशन' होने के बाद पिछले हफ्ते अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

मधुर के पोस्ट पर बड़ी संख्या में लोग टिप्पणियां कर खुशी जता रहे हैं.

लता जी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें नाजुक हालत में ICU में भर्ती कराया गया था. वे बीते एक हफ्ते से अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में हैं. लता मंगेशकर की टीम ने बताया था कि उनके सीने में संक्रमण की भी शिकायत थी. न्यूज स्टेट के विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लता जी ने आज खाना भी खाया. बताया जा रहा है कि हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अब जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें:जिंदगी को लेकर 'बिग बी' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कह दी ये बड़ी बात

90 वर्षीय लता मंगेशकर के फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं. लिहाजा वे सभी लता जी की तबीयत को लेकर काफी चिंतित हैं, हालांकि उनके फैंस के लिए ये खुशखबरी है कि वे अब उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है. लता जी की खराब हालत की खबरें सुनने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए दुनियाभर में दुआएं मांगी जा रही थीं, जिसका पूरा लाभ भी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है.

28 सिंतबर 1929 को मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्मीं लता जी ने हिंदी, मराठी और बंगाली म्यूजिक में भी काम किया है. वे अभी तक 1000 से भी ज्यादा हिंदी गानों में अपनी सुरीली आवाज दी है. लता जी को उनके काम के लिए 1969 में पद्म भूषण, 1989 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, 1999 में पद्म विभूषण, 2001 में भारत रत्न और 2007 में लीजन ऑफ ऑनर पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं.