.

दिशा सालियान केस को लेकर आज SC में सुनवाई, जानें सेलिब्रिटी मैनेजर के बारे में सबकुछ

फेमस सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के रहस्य का खुलासा एक चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर किया था. इसके बाद से इस केस में सीबीआई (CBI) जांच की मांग काफी तेज हो गई. आज हम आपको बताते हैं आखिर कौन हैं दिशा सालियान

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Oct 2020, 10:58:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के मामले में दायर हुई जनहित याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) सुनवाई करेगा. फेमस सेलेब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के रहस्य का खुलासा एक चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर किया था. इसके बाद से इस केस में सीबीआई (CBI) जांच की मांग काफी तेज हो गई. आज हम आपको बताते हैं आखिर कौन हैं दिशा सालियान.

दिशा सालियान (Disha Salian) एक फेमस सेलेब्रिटी मैनेजर थीं. दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, रिया चक्रवर्ती, कॉमेडियन भारती सिंह और कुछ समय के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी काम किया है. दिशा कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट नाम की सेलेब्रिटी टैलेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थीं. जिसके जरिए वो इन सभी सेलेब्स के संपर्क में आई.

यह भी पढ़ें: जानें कौन है रोहन राय, जिससे शादी रचाने वाली थी दिशा सालियान

दिशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा सालियान (Disha Salian) रोहन राय (Rohan Rai) के साथ करीब 6 साल से रिलेशनशिप में थीं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे. रोहन राय पेशे से एक स्ट्रगलिंग एक्टर है. रोहन भी उस रात पार्टी में मौजूद थे जिसमें दिशा की मौत हुई.

यह भी पढ़ें: सिपाही की एक सलाह से सब इंस्पेक्टर कुलभूषण पंडित बन गए बॉलीवुड के 'राजकुमार'

दिशा इस कंपनी में एंटरटेनमेंट टैलेंट मैनेजमेंट टीम का हिस्सा थीं. दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. उनके इंस्टाग्राम पर कई वीडियो और तस्वीरें हैं जिन्हें देखकर कोई भी कहेगा कि वो कितनी खुशमिजाज लड़की थी. वहीं दिशा की मां ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि दिशा का बर्थडे 26 मई को आता है और उसके दोस्त इंद्रनील जिसे वो भाई मानती थी उसका बर्थडे 25 मई को होता था और दोनों हर साल साथ में सेलिब्रेट करते थे. इस साल लॉकडाउन के कारण वो सेलिब्रेट नहीं कर सके. इसलिए उन्होंने उस रात पार्टी रखी थी जिसमें दिशा की मौत हुई. बता दें कि दिशा सालियान (Disha Salian) की 8 जून को मौत मुंबई के मलाड इलाके की एक बिल्डिंग के 14वें माले से गिरकर हुई. 28 साल की दिशा सालियान की मौत आत्महत्या थी या एक्सीडेंट, ये अभी तक जांच का विषय है.