.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए एक साथ, फैंस में दौड़ी खुशियों की लहर

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के एक साथ होने के कुछ प्रूफ फैंस को मिले हैं, जिसके बाद से फैंस काफी खुश हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 May 2022, 07:13:39 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई सारी लव स्टोरी शुरु होती हैं लेकिन मुकाम कुछ को ही मिल पाता है. इन दिनों एक लव स्टोरी ने खूब चर्चा बटोरी है. वो और कोई नहीं है सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हैं. यह कपल पर्दे के साथ- साथ असल जिंदगी में भी हिट रहा था. अक्सर ये जोड़ी एक दूसरे के साथ देखी जाने लगी थी. लेकिन काफी दिनों से इस जोड़ी के टूटने की खबर भी आने लगी थी. सोशल मीडिया पर इनके ब्रेकअप की खबर सुन कर फैंस का दिल टूट गया था. लेकिन एक बार फिर से फैंस खुशी से झूम उठे हैं. दरअसल, इस जोड़ी के एक साथ होने के कुछ प्रूफ सामने आए हैं, जिसके बाद से फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है.

यह भी जानिए -  सोना महापात्रा ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ खोला मोर्चा, बढ़ सकती हैं एक्ट्रेस की मुश्किलें

आपको बता दें, बीते दिन कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने लंबे समय बाद अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया था. ऐसे में फैंस यह दावा कर रहे हैं कि कियारा के इस लेटेस्ट लाइव सेशन को उनके रूमर्ड ब्यॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भी देखा है. बस क्या सिड के फैंस ने इस चीज को नोटिस किया और इसका एक स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं. यह नहीं, इस वीड‍ियो पर हजारों फैंस के कमेंट के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा का कमेंट भी देखने को मिला.

एक्टर ने 'Come On!' लिखकर कियारा को चीयर किया. इस पोस्ट के बाद फैंस का मानना है कि यह कपल अब भी साथ हैं. उनका यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर कोई इनके साथ होने की खबर मात्र से खुशी से झूम गए हैं.