.

KGF के डायरेक्टर की फिल्म 'Salaar' में दिखेंगे 'बाहुबली' प्रभास, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

प्रभास (Prabhas) केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) की फिल्म 'सालार' (Salaar) में नजर आने वाले हैं. इस बात की जानकारी प्रभास (Prabhas) ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को दी

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Dec 2020, 07:08:03 PM (IST)

नई दिल्ली:

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की एक और फिल्म का ऐलान हो गया है.  प्रभास (Prabhas) केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) की फिल्म 'सालार' (Salaar) में नजर आने वाले हैं. इस बात की जानकारी प्रभास (Prabhas) ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फैंस को दी है.  'सालार' (Salaar) के फर्स्ट लुक पोस्टर में प्रभास का लुक काफी डैशिंग और खतरनाक स्टाइल से भरा हुआ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें; आदित्य नारायण और श्वेता की शादी पर खुशी से झूम उठे बिग बी, Video हुआ Viral

प्रभास (Prabhas) ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आज मैंने सालार की दुनिया में कदम रख दिया है. शूटिंग 21 जनवरी 2021 से शुरू होने जा रही है.' केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील ( Prashanth Neel) की इस फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश आखिर बॉलीवुड के लिए क्यों है 'उत्तम प्रदेश', जानें यहां

बता दें कि आने वाले समय में  प्रभास (Prabhas) कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. प्रभास की अगली फिल्म 'राधे श्याम (Radhe Shyam)' है जिसमें वो एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा प्रभास (Prabhas) बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में नजर आएंगे. इसके साथ ही प्रभास बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म के टाइटल से अब तक पर्दा नहीं उठा  है.